Explore

Search
Close this search box.

Search

Tuesday, May 21, 2024, 5:41 am

Tuesday, May 21, 2024, 5:41 am

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

बड़े बहुमत के साथ प्रदेश में फिर बनेगी भारतीय जनता पार्टी की सरकारः भूपेंद्र सिंह

Share This Post

प्रदेश प्रभारी केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव और प्रदेश शासन के मंत्री श्री भूपेन्द्र सिंह ने सागर में किया पार्टी के संभागीय मीडिया सेंटर का शुभारंभ

————————————————————————-

सागर, दिनांक 21/10/2023। प्रदेश चुनाव प्रभारी एवं केंद्रीय मंत्री श्री भूपेंद्र यादव और प्रदेश शासन के मंत्री श्री भूपेन्द्र सिंह ने सागर में भारतीय जनता पार्टी के संभागीय मीडिया सेंटर का शुभारंभ किया। उन्होंने सर्व सुविधायुक्त मीडिया सेंटर के शुभारंभ पर पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा कि नया मीडिया सेंटर जनता के साथ संवाद में महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वाह करेगा।

केंद्रीय मंत्री एवं मध्यप्रदेश चुनाव प्रभारी श्री भूपेंद्र यादव और प्रदेश शासन के मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह ने शनिवार को दीप प्रज्जवलित कर एवं फीता काटकर पार्टी के संभागीय मीडिया सेंटर का शुभारंभ किया। पार्टी नेताओं ने पूजन-अर्चन कर प्रदेश की सुख-समृद्धि की कामना की। पूजन के पश्चात् मीडिया से चर्चा करते हुए श्री भूपेन्द्र सिंह ने कहा कि प्रदेश में एक बार फिर बड़े बहुमत से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने जा रही है।


मीडिया सेंटर से पत्रकारों को मिलेगी पार्टी संबंधी हर जानकारीः भूपेंद्र सिंह

पत्रकारों से चर्चा करते हुए केबिनेट मंत्री भूपेंद्र सिंह ने बताया कि आज मध्यप्रदेश के चुनाव प्रभारी, केंद्रीय मंत्री श्री भूपेंद्र यादव जी ने संभागीय मीडिया कार्यालय का शुभारंभ किया है। इस मीडिया कार्यालय से आप सभी को पार्टी व पार्टी के नेताओं के कार्यक्रमों, दौरों संबंधी सभी जानकारियां मिलती रहेंगी। मंत्री श्री सिंह ने कहा कि मीडिया के साथ संवाद में भी इस सेंटर की सक्रिय भूमिका होगी।


भाजपा के पास है प्रदेश को आगे ले जाने का विजन

कैबिनेट मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि भाजपा एक कार्यकर्ता आधारित दल है और उसके पास साल के 12 महीने सक्रिय रहने वाले कार्यकर्ता और मजबूत संगठन है। पार्टी के पास जननेता हैं और प्रदेश को विकास के रास्ते पर आगे ले जाने का विजन भी है। पार्टी द्वारा जल्द ही घोषणा पत्र जारी किया जाएगा, जिसमें इस विजन की झलक दिखाई देगी। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में हम सागर संभाग की 26 सीटों में से अधिकांश पर जीत हासिल करेंगे और प्रदेश में एक बार फिर बहुमत के साथ भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने जा रही है।


कांग्रेस में चल रहा कपड़े फाड़ने का दौर

श्री सिंह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में टिकटों के बंटवारे के बाद पार्टी की अंदरूनी खींचतान सतह पर आ गई है और एक-दूसरे के कपड़े फाड़ने का दौर शुरू हो गया है। मीडिया में कांग्रेस की सूचियों को लेकर खबरें आ रही हैं कि कमलनाथ कोटे से इतने और दिग्विजय सिंह के कोटे से इतने लोगों को टिकट दी गई है। श्री सिंह ने कहा कि टिकट वितरण के बाद मध्यप्रदेश में पार्टी को चला रहे कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के बीच खींचतान और तेज हो गई है तथा झगड़ों की बाढ़ आ गई है। उन्होंने कहा कि आपसी झगड़ों के चलते कांग्रेस पार्टी चुनाव अभियान में बुरी तरह पिछड़ गई है।


गरीब कल्याण और महिला सशक्तीकरण हमारी प्राथमिकता

कैबिनेट मंत्री श्री भूपेंद्र सिंह ने कहा कि गरीब कल्याण, महिलाओं का सशक्तीकरण और आर्थिक सुदृढ़ीकरण हमारी प्राथमिकताओं में शामिल हैं। इसके लिए केंद्र एवं प्रदेश की भाजपा सरकारों ने कई कदम उठाए हैं। भाजपा सरकार ने ही महिलाओं को पहली बार लोकसभा, विधानसभा सीटों पर 33 प्रतिशत आरक्षण का बिल पास किया है। पंचायतों व नगरीय निकायों में महिला आरक्षण हम पहले से दे ही रहे हैं।

इस अवसर पर जिला भाजपा अध्यक्ष श्री गौरव सिरोठिया, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी श्री आशीष तिवारी, सागर जिला प्रभारी श्री श्याम सुंदर शर्मा, प्रदेश कार्य समिति सदस्य श्री शैलेश केशरवानी, जिला मीडिया प्रभारी श्रीकांत जैन, जिला सह मीडिया प्रभारी आलोक केशवानी, संभागीय मीडिया टोली सदस्य श्री शैलेंद्र ठाकुर, श्री संजय द्विवेदी, श्री प्रदीप राजौरिया सहित पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।


Share This Post

1 thought on “बड़े बहुमत के साथ प्रदेश में फिर बनेगी भारतीय जनता पार्टी की सरकारः भूपेंद्र सिंह”

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

advertisement
TECHNOLOGY
Voting Poll
[democracy id="1"]