Explore

Search
Close this search box.

Search

Tuesday, July 16, 2024, 11:50 am

Tuesday, July 16, 2024, 11:50 am

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

25 जनवरी को प्रधानमंत्री एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष देश के 50 लाख नव मतदाताओं को करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी
Share This Post

प्रदेश अध्यक्ष भोपाल के हिंदी भवन में आयोजित नव मतदाता सम्मेलन में होंगे शामिल

मध्यप्रदेश में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगत प्रकाश नड्डा जी का वर्चुअली उद्बोधन सुनेंगे 5 लाख नवमतदाता

मध्यप्रदेश में 460 स्थानों पर होंगे नव मतदाता सम्मेलन

भोपाल, 24/01/2024। भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा देश भर में पहली बार मतदाता बने 18 वर्ष से 23 वर्ष के युवाओं को पार्टी से जोड़ने के लिए अभियान चला रहा है। इसी क्रम में 25 जनवरी को देश के लगभग आठ करोड़ नवमतदाताओं में चिन्हित 50 लाख मतदाताओं को देश के 5 हजार स्थानों पर आयोजित ’नमो नवमतदाता सम्मेलन’ को प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी वर्चुअली संबोधित करेंगे। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा जी एवं युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष श्री वैभव पंवार भोपाल के हिंदी भवन में आयोजित नव मतदाता सम्मेलन में शामिल होंगे। इसी श्रृंखला में 25 जनवरी को मध्यप्रदेश के हर विधानसभा में दो नव मतदाता सम्मेलन आयोजित होंगे। इस तरह से मध्यप्रदेश में 460 स्थानों पर नवमतदाता सम्मेलन होंगे, जिसमें 18 से 23 वर्ष के पांच लाख नव मतदाताओं के शामिल होने का लक्ष्य रखा गया है।प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी
भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष श्री वैभव पंवार ने बताया कि मध्यप्रदेश के करीब 10 लाख नव मतदाताओं को पार्टी से जोड़ने का लक्ष्य रखा गया है। युवा मोर्चा द्वारा नव मतदाताओं को जोड़ने के लिए चलाए जा रहे अभियानों में शामिल होने वाले नव मतदाताओं को मोबाइल नंबर 7820078200 पर मिस्ड कॉल के जरिए नव मतदाता सम्मेलन के लिए रजिस्ट्रेशन किया जा रहा है। नमो नवमतदाता सम्मेलन में भाग लेने के लिए प्रदेश में लाखों युवाओं ने अपना रजिस्ट्रेशन कराया है।

नव मतदाताओं को विकसित भारत एंबेसडर बना रहा युवा मोर्चा
युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष श्री पंवार ने बताया कि मोर्चा द्वारा 1 जनवरी से नव मतदाताओं को विभिन्न आयोजनों के लिए विकसित भारत एंबेसडर बना रहा है। मोर्चा के कार्यक्रमों में शामिल होने वाले नव मतदाताओं को नमो एप डाउनलोड कराकर विकसित भारत एंबेसडर बनाया जा रहा है।

ऐसी रहेगी कार्यक्रम की रूपरेखा
प्रातः 9ः00 बजे से नव मतदाताओं का एकत्रीकरण होने के पश्चात् प्रातः 9.30 बजे नवमतदाता रजिस्ट्रेशन, विकसित भारत एंबेसडर रजिस्ट्रेशन, नमो ऐप डाउनलोड कार्य संपन्न होगा। प्रातः 10 बजे से स्थानीय नेताओं का भाषण एवं स्थानीय सांस्कृतिक कार्यक्रम संपन्न होंगे। प्रातः 10ः30 से तक केंद्रीय स्तर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का लाइव प्रसारण होगा। प्रातः 11 बजे युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री तेजस्वी सूर्या के स्वागत भाषण के पश्चात पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगत प्रकाश नड्डा जी का उद्बोधन एवं 11ः15 बजे भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी का उद्बोधन एवं मार्गदर्शन प्राप्त होगा। वहीं स्थानीय स्तर पर सभी जनप्रतिधि एवं नेतागण भी नमो नवमतदाता सम्मेलन में पहुंचकर युवाओं को संबोधित करेंगे।


Share This Post

Leave a Comment