Explore

Search
Close this search box.

Search

Tuesday, May 21, 2024, 6:14 am

Tuesday, May 21, 2024, 6:14 am

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

ग्वालियर ने विकास के स्थापित किए नए आयाम-श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया

ग्वालियर में भाजपा
Share This Post

केन्द्रीय मंत्री श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ग्वालियर विधानसभा में बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलनों को किया संबोधित


हर बूथ पर कमल खिलाकर इतिहास रचना है


– श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया*

ग्वालियर, दिनांक 22/10/2023। ग्वालियर अब पहले जैसा ग्वालियर नहीं रहा है। अब ग्वालियर बदल रहा है, ये विकास के नित नये आयाम खड़े कर रहा है। आज ग्वालियर में सड़क, बिजली, पानी जैसी मूलभूत सुविधाएं पर्याप्त हैं। ग्वालियर विधानसभा ने विकास के नए आयाम स्थापित किए हैं। ग्वालियर के विकास के पहिए को आगे बढ़ाने के लिए भाजपा की प्रचंड बहुमत से सरकार बनाना है। इसके लिए एक-एक कार्यकर्ता को बूथ पर प्रहरी की तरह खड़ा रहना होगा। हर बूथ पर कमल खिलाकर इतिहास रचना है। यह बात केन्द्रीय मंत्री श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ग्वालियर विधानसभा क्षेत्र के वृंदावन गार्डन एवं मधुर मिलन गार्डन में आयोजित बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलनों को संबोधित करते हुए कही।


केन्द्रीय मंत्री श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि साल 2003 में कांग्रेस की दिग्विजय सिंह के नेतृत्व वाली बंटाढ़ार सरकार ने इस मध्यप्रदेश को गड्ढे में लाकर छोड़ दिया था। 20 साल पहले मध्यप्रदेश में एक सड़क अच्छी नहीं थी। सड़क कहां और गड्डा कहां ढूंढ़ना पड़ता था। घरों में बिजली नहीं मिलती थी। आज प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने लट्टू को ज्योति के प्रकाश से जोड़ दिया है, आज मध्यप्रदेश के आखिरी गांव में भी लट्टू में ज्योति का प्रकाश जल रहा है। केंद्रीय मंत्री श्री सिंधिया ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी, भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा जी और मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान जी के मार्गदर्शन में मध्य प्रदेश बीमारू राज्य की श्रेणी से बाहर आकर सक्षम और विकसित राज्य की श्रेणी में खड़ा हुआ है। इसका श्रेय भाजपा के देवतुल्य कार्यकताओं को जाता है। उन्होंने कहा कि अगर हमारे प्रधानमंत्री जी 18 घंटे काम कर रहे हैं तो हम भी चुनाव तक 18-18 घंटे काम कर सकते हैं। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने भारत के तिरंगे को केवल विश्व पटल पर ही मान-सम्मान नहीं दिलाया है, बल्कि चांद पर भी भारत के तिरंगे को फहराकर गौरवशाली इतिहास लिख दिया है। हम सभी को मिलकर कमल के फूल को हर बूथ पर इसी तरह का इतिहास रचना होगा।


हर घर में कमल खिलाकर बनाएं भाजपा की सरकार

केन्द्रीय मंत्री श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि भाजपा की पहचान विश्व के सबसे विशाल राजनीतिक दल के रूप में होती है तो इसके पीछे पार्टी के एक-एक कार्यकर्ता की लगन और मेहनत का श्रेय है। भाजपा के कार्यकर्ता रूपी सेनापतियों की फ़ौज दिन-रात एक कर जिस तरह काम कर रही है, इससे यह तय है कि आपके समर्पण और परिश्रम से भाजपा को फिर मध्यप्रदेश में जीत मिलेगी। कार्यकर्ताओं को संकल्प दिलवाते हुए कहा कि ग्वालियर विधानसभा के साथ ही मध्यप्रदेश के एक-एक घर में कमल खिलाएं, जिससे मध्य प्रदेश में प्रचंड बहुमत से पार्टी की सरकार बन सके।ग्वालियर में भाजपा

इस अवसर पर प्रदेश शासन के मंत्री व पार्टी प्रत्याशी श्री प्रद्युम्न सिंह तोमर, जिलाध्यक्ष श्री अभय चौधरी, वरिष्ठ नेता श्री वेदप्रकाश शर्मा, श्री अशोक शर्मा, श्रीमती मीना सचान, श्री बृजमोहन शर्मा, श्री मनमोहन पाठक, श्री योगेन्द्र सिंह तोमर, श्री विनोद शर्मा, श्री मायाराम तोमर, श्री महेन्द्र आर्य, श्री अरविन्द राय, श्री महेश उमरैया, श्री सुनील देवतवाल, श्री दिनेश भाटिया, श्री ओमप्रकाश बाथम, श्री तुषार बदनाकर, श्री अतुल तिवारी एवं श्री प्रतीक मिश्रा उपस्थित रहे।


 


Share This Post

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

advertisement
TECHNOLOGY
Voting Poll
[democracy id="1"]