Explore

Search
Close this search box.

Search

Sunday, June 16, 2024, 11:18 am

Sunday, June 16, 2024, 11:18 am

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

निसान और सोनी पिक्‍चर्स ने भारत में ‘ग्रैन टूरिज्‍़मो’ मूवी कैम्‍पेन के लिए किया गठबंधन

निसान
Share This Post

#ग्रैन टूरिज़मो मूवी, #निसान, #सोनी पिक्चर्स, #मार्केटिंग पार्टनरशिप
• जीटी एकेडमी के विजेता गेम के रेसर बनने की असली जीवन गाथा पर आधारित
• मूवी का भारत में 25 अगस्‍त, 2023 को प्रीमियर

नई दिल्‍ली, भारत (27 अगस्‍त, 2023): ग्रैन टूरिज्‍़मो दुनिया के सर्वाधिक लोकप्रिय रेसिंग वीडियो गेम्‍स में से है जिसे सोनी प्‍ले स्‍टेशन बैनर तले 1997 में जारी किया गया था। सोनी पिक्‍चर्स एंटरटेनमेंट इंडिया ने निसान मोटर्स के साथ ‘ग्रैन टूरिज्‍़मो’ के लिए एक अनूठी मार्केटिंग पार्टनरशिप के लिए हाथ मिलाया है। मूवी और गेमर्स की दुनिया में इस फिल्‍म का बेसब्री से इंतज़ार हो रहा है। भारत में 25 अगस्‍त, 2023 को फिल्‍म का प्रीमियर हुआ। यह कुछ ऐसे दीवानों की कहानी है जिन्‍हें रेसिंग की दुनिया में कोई जानता नहीं था लेकिन जिन्‍होंने न सिर्फ मोटरस्‍पोर्ट्स की अभिजात्‍य बिरादरी को न सिर्फ चुनौती दी बल्कि रेसिंग का चेहरा-मोहरा ही हमेशा के लिए बदल डाला।

निसाननिसान ने 2008 में जीटी एकेडमी की शुरुआत की थी, यह गेमर-टू-रेसर प्रतियोगिता थी जिसने वीडियो गेम रेसर्स को असली दुनिया के रेसिंग चैंपियन्‍स में बदल दिया। सोनी प्‍लेस्‍टेशन के साथ मिलकर इस पार्टनरशिप ने अटकलों पर विराम लगाया और महत्‍वाकांक्षी प्रतिभाओं को रेसिंग ट्रैक पर अपने सपनों को पूरा करने का अवसर दिया।

श्री मोहन विल्‍सन, डायरेक्‍टर – मार्केटिंग, प्रोडक्‍ट एंड कस्‍टमर एक्‍सपीरियेंस, निसान मोटर्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (एनएमआईपीएलद्व ने कहा, ”ग्रैन टूरिज्‍़मो वास्‍तव में, निसान के ‘कुछ वह कर डालो जिसे करने की हिम्‍मत भी दूसरे नहीं कर पाते’ के जज्‍़बे के अनुरूप है, और जिसमें बोल्‍डनैस की कोई सीमा निर्धारित नहीं है। यह आज की उस बोल्‍ड और महत्‍वाकांक्षी युवा पीढ़ी के साथ जुड़ने का मौका देता है जो कि अपनी आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए अटकलों और अपेक्षाओं से आगे निकलकर कुछ कर दिखाना चाहते हैं। हमारा मानना है कि उन सभी की कहानियों को सोनी के साथ मिलकर शेयर कर हम दूसरे भी कई लोगों को ऐसे समय में बेझिझक अपने सपनों को पूरा करने के लिए प्रेरित करेंगे जबकि निसान भी भारत में अपने ब्रैंड के लिए एक नए सफर पर निकलने की शुरुआत कर रही है।”

ग्रैन टूरिज़मो मूवी‘ग्रैन टूरिज्‍़मो’ दरअसल, रेसिंग की दुनिया के अंडरडॉग्‍स कहलाने वाली एक टीम की सच्‍ची मगर अविश्‍वसनीय कहानी पर आधारित है – यह कहानी है वर्किंग-क्‍लास गेमर (आर्ची मेडेक्‍वे), एक असफल रहे पूर्व रेसकार ड्राइवर (डेविड हार्बर) और एक आदर्श मोटरस्‍पोर्ट एग्‍जीक्‍युटिव (ऑर्लेंडो ब्‍लूम) की। ये अपना सब कुछ जोखिम में डालकर मिलकर दुनिया के सबसे एलीट स्‍पोर्ट में उतरते हैं। ग्रैन टूरिज्‍़मो प्रेरणास्‍पद, थ्रिल और एक्‍शन से भरपूर कहानी है जो यह संदेश देती है कि जब आपके अपने भीतर जज्‍़बा हो तो कुछ भी नामुमकिन नहीं होता।

यह मूवी न सिर्फ जीटी एकेडमी की धरोहर का जश्‍न है बल्कि एक प्रगतिशल चैलेंजर के रूप में निसान की मानसिकता को भी उभारती है और मोटरस्‍पोर्ट्स की दुनिया में निसान की परंपरा तथा जज्‍़बे को भी सामने लाती है। यह मूवी निसान के बोल्‍ड ‘डेयर टू डू’ जज्‍़बे को सलाम करती है और दिखाती है कि कैसे यह ब्रैंड युवा प्रतिभाओं को उनकी आकांक्षाओं को हासिल करने के लिहाज़ से सशक्‍त बना रहा है और इतना ही नहीं बल्कि उनके इरादों पर इसे पूरा यकीन भी है।

नील ब्‍लॉमकैम्‍प द्वारा निर्देशित मूवी में डेविड हार्बर, ऑर्लेन्‍डो ब्‍लूम, आर्ची मैडेक्‍वे, डैरेन बार्नेट, गेरी हैलीवॅल हॉर्नर और जिमॉन हॉन्‍सू ने काम किया है। सोनी पिक्‍चर्स एंटरटेनमेंट इंडिया ने 25 अगस्‍त को सिनेमाघरों में इस मूवी को हिंदी तथा इंग्लिश में रिलीज़ किया है।


Share This Post

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com