Explore

Search
Close this search box.

Search

Thursday, July 18, 2024, 12:23 am

Thursday, July 18, 2024, 12:23 am

Search
Close this search box.

न्यूगो ने स्वतंत्रता दिवस विशेष अभियान शुरू किया #Bus1RupeeMein, जिसमें 15 अगस्त के सभी टिकट मात्र ₹1 में मिलेंगे!

Bus1RupeeMein
Share This Post

कंपनी ने देश के 77वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अपना नया #Bus1RupeeMein
‘बस 1 रुपये में’ अभियान को शुरू किया है, जो लोगों को स्थिरता की दिशा में एक कदम उठाने के लिए प्रोत्साहित करता है। 

मुंबई; 11 अगस्त, 2023: ग्रीनसेल मोबिलिटी की भारत की अग्रणी इंटरसिटी इलेक्ट्रिक एसी कोच सेवा, न्यूगो ने स्वतंत्रता दिवस का उत्सव मनाने के लिए, अपने रोमांचक नए अभियान की घोषणा करते हुए रोमांचित है। ग्राहक ब्रांड के किसी भी परिचालन रूट के लिए 10 से 15 अगस्त 2023 तक सिर्फ 1 रुपये की अविश्वसनीय कीमत पर टिकट बुक कर सकते हैं। यह सीमित समय की पेशकश देश के 77वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त को यात्रा करने के लिए वैध है।

Bus1RupeeMeinसतत परिवहन समाधानों में अग्रणी के रूप में, न्यूगो यात्रा को सुलभ, सुविधाजनक और पर्यावरण के अनुकूल बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। #Bus1RupeeMein अभियान के साथ, कंपनी का लक्ष्य हर किसी को अभूतपूर्व कीमत पर अपनी इंटरसिटी इलेक्ट्रिक एसी कोच सेवा का अनुभव करने का अवसर प्रदान करना है।

ग्रीनसेल मोबिलिटी के सीईओ और एमडी, देवेंद्र चावला ने बताया, “भारत के स्वतंत्रता दिवस का उत्सव मनाते हुए हम इस क्रांतिकारी अभियान को पेश करते हुए बेहद रोमांचित हैं।” “सिर्फ 1 रुपये की कीमत वाले टिकटों के साथ, हमारा लक्ष्य देश के नागरिकों को न्यूगो का अनुभव करने के लिए आमंत्रित करने के साथ देश को हरा-भरा बनाने की दिशा में एक कदम उठाना है।”
स्वतंत्रता दिवस पर सिर्फ 1 रुपये में न्यूगो के साथ यात्रा करने के मौके को हाथ से न जाने दे।

#Bus1RupeeMeinएक ग्राहक-केंद्रित ब्रांड के रूप में, न्यूगो सुरक्षा और आराम पर ज़ोर देता है। इसकी इलेक्ट्रिक बसें अधिकतम विश्वसनीयता सुनिश्चित करने के लिए मैकेनिकल और इलेक्ट्रिकल निरीक्षण सहित 25 कड़ी सुरक्षा जांच से गुजरती हैं।

न्यूगो लेटेस्ट टेक्नोलॉजी को शामिल करने, इंटरसिटी यात्रियों के लिए शुरू से आखिर तक सुविधा प्रदान करने और सुरक्षा, समय की पाबंदी और निर्बाध ग्राहक अनुभव को प्राथमिकता देने पर गर्व करता है। भारतीय यात्रा उद्योग में गेम-चेंजर के रूप में, न्यूगो अपनी प्रीमियम इलेक्ट्रिक एसी कोच सेवा के साथ यात्रा करने का एक नया और सुरक्षित तरीका प्रस्तुत करता है। सुरक्षा, आराम और पर्यावरण के अनुकूल पर अपने अटूट फोकस के साथ, उनका लक्ष्य अपने यात्रियों को एक अनोखी यात्रा का अनुभव प्रदान करना है।Bus1RupeeMein


Share This Post

Leave a Comment