Explore

Search
Close this search box.

Search

Friday, April 19, 2024, 4:43 pm

Friday, April 19, 2024, 4:43 pm

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

केन्द्रीय मंत्री एवं दिमनी से पार्टी प्रत्याशी श्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने दिमनी एवं अंबाह में बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन को किया संबोधित

Share This Post

60 प्रतिशत मतदाता चिन्हित हैं, 40 प्रतिशत मतदाता से संपर्क कर बताएं सरकार की उपलब्धियां


प्रत्येक कार्यकर्ता स्वयं को प्रत्याशी मानकर बूथ जीतने के संकल्प को लेकर करें कार्य


–श्री नरेन्द्र सिंह तोमर–

मुरैना, दिनांक 22/10/2023। भारतीय जनता पार्टी का 60 प्रतिशत मतदाता तो चिन्हित है, लेकिन 40 प्रतिशत वोटर अभी असमंजस में हैं। 40 प्रतिशत मतदाताओं से हमें संपर्क करना है। बूथ कार्यकर्ता यानी कि आप सभी उस 40 प्रतिशत मतदाता से संपर्क करें, उसकी बात सुनें और अपनी बात भी उससे कहें। भाजपा की केंद्र और मध्य प्रदेश सरकार की उपलब्धियों के बारे में उन्हें बताएं। यदि हम ऐसा करने में सफल हुए तो 40 प्रतिशत में से 20 प्रतिशत मतदाता को अपनी तरफ परिवर्तित कर सकते हैं। कार्यकर्ता को बूथ पर मजबूती के साथ काम करना होगा। भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड विजय तय है। यह बात केन्द्रीय मंत्री एवं दिमनी से पार्टी प्रत्याशी श्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने दिमनी एवं अंबाह में बूथ स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कही।
केन्द्रीय मंत्री श्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने कहा कि प्रत्येक कार्यकर्ता स्वयं को प्रत्याशी मानकर जब बूथ पर काम करेगा तो भाजपा की प्रचंड जीत को कोई रोक नहीं सकता है। आप जब अपने प्रत्याशी के बारे में मतदाता से बात करेंगे तो आप से बेहतर कोई और उस मतदाता को समझा नहीं सकता, क्योंकि हमारे पूर्वजों ने कहा है कि अपनी बात करने की बजाय जब हम दूसरे के लिए बात करते हैं तो वह ज्यादा प्रभावी तरीके से की जा सकती है। इसलिए भाजपा की डबल इंजन की सरकार द्वारा कराए गए विकास कार्यों के बारे में जनता को बताएं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने 51 प्रतिशत वोट का लक्ष्य दिया है, उस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए हर कार्यकर्ता को बूथ पर मजबूती के साथ काम करना होगा। पार्टी के लिए एक-एक मतदाता महत्वपूर्ण है, इसलिए अपने बूथ के एक-एक कार्यकर्ता की सूची बनाकर उनसे संपर्क करें।


*मैं विधायक बना तो हर कार्यकर्ता खुद को विधायक समझे*
केन्द्रीय मंत्री श्री तोमर ने कार्यकर्ताओं को विश्वास दिलाते हुए कहा कि आपके क्षेत्र से मैं सांसद हूं, क्षेत्र बड़ा होने के कारण मैं हर गांव, घर में नहीं पहुंच पाया, लेकिन जब भी निकलता था तो महीने में दो चक्कर दिमनी के लग ही जाते थे। भले ही मैं हर घर में नहीं पहुंच पाया, हर व्यक्ति से नहीं मिल पाया, लेकिन क्षेत्र के विकास में मैंने कोई कोर कसर नहीं छोडी है। मैं अब विधायक बना तो प्रत्येक कार्यकर्ता अपने आपको विधायक समझे। भारतीय जनता पार्टी में कार्यकर्ता ही सर्वोपरि और स्थाई है। कार्यकर्ता ही पार्टी की असली ताकत है, इसलिए आपके संकल्प से भाजपा की प्रचंड बहुमत से फिर सरकार बनेगी।


*मोदी जी के नेतृत्व में दुनिया में बढ़ा भारत का मान*
केन्द्रीय मंत्री श्री तोमर ने कहा कि एक जमाना था जब भारत कि बात को लोग हल्के में लिया करते थे, लेकिन जब से प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश का नेतृत्व संभाला है, तब से दुनिया का कोई भी देश हो भारत की मौजूदगी के बिना उसका एजेंडा तय नहीं होता है। प्रधानमंत्री श्री मोदी जी के नेतृत्व में भारत को रुकना नहीं है, किसी के आगे झुकना नहीं है। बस आगे ही बढ़ते जाना है। यह समय भारत के उत्थान का समय है।


इस अवसर पर दिल्ली से सांसद व नेता प्रतिपक्ष दिल्ली प्रदेश श्री रघुवीर सिंह बिदुड़ी, पूर्व मंत्री श्री गिर्राज दंडोतिया, पूर्व विधायक मुंशीलाल खटीक, श्री रघुनंदन सिंह भदौरिया, अंबाह विधायक व पार्टी प्रत्याशी श्री कमलेश जाटव, विधानसभा संयोजक श्री रामभरोसी राजपूत एवं मंडल मीडिया प्रभारी श्री अपनेश तोमर उपस्थित रहे।



Share This Post

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com