Explore

Search
Close this search box.

Search

Tuesday, February 27, 2024, 8:02 pm

Tuesday, February 27, 2024, 8:02 pm

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

हर कार्यकर्ता नरेन्द्र सिंह तोमर बनकर मैदान में उतर जाएं : शिवराज सिंह चौहान

Share This Post

दिमनी में मुख्यमंत्री एवं केंद्रीय मंत्री ने कार्यकर्ता सम्मेलन को किया संबोधित

——————————————-

*हर कार्यकर्ता नरेन्द्र सिंह तोमर बनकर मैदान में उतर जाएं : शिवराज सिंह चौहान*


*भाजपा को ऐसा समर्थन दें कि 3 दिसंबर को पूरे क्षेत्र में कमल ही कमल खिले : तोमर*


*मुख्यमंत्री ने कहा – तोमर जी को ऐसी जीत दिलाएं कि दुनिया देखती रह जाए*


भोपाल, दिनांक 15/10/2023। आज नवरात्र के पहले दिन हम चुनाव प्रचार का श्री गणेश कर रहे हैं। आप सब लोग 17 नवंबर को भारतीय जनता पार्टी को ऐसा समर्थन दें कि 3 दिसंबर को मतगणना के दिन पूरे क्षेत्र में कमल ही कमल खिले। यह बात मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान एवं केंद्रीय मंत्री, भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक व दिमनी विधानसभा क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी श्री नरेंद्र सिंह तोमर ने रविवार को दिमनी में कार्यकर्ता सम्मेलन एवं जनसभा को संबोधित करते हुए कही। पार्टी नेताओं ने कार्यकर्ताओं और जनता से भारतीय जनता पार्टी को भारी मतों से जिताने की अपील की।


*तोमर जी को जिताएं, वो इस क्षेत्र में विकास का इतिहास बना देंगे*

नरेन्द्र सिंह तोमरमुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कार्यकर्ताओं से कहा कि मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि मैं इसे ग्वालियर-चंबल क्षेत्र का सौभाग्य मानता हूं कि श्री नरेंद्र सिंह तोमर जैसे बड़े नेता आज इस क्षेत्र से विधानसभा का चुनाव लड़ रहे हैं। श्री नरेंद्र सिंह तोमर जी के पास बड़ी जिम्मेदारी है, पूरा प्रदेश देखना है, वे हमारे चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक भी हैं। ऐसे में पूरे प्रदेश में दौरे करने हैं। मैं आप लोगों से अपील करता हूं कि आप सब श्री नरेंद्र सिंह तोमर बनकर चुनाव प्रचार में उतर जाएं और ऐसी जीत दिलाएं कि दुनिया देखती रह जाए। श्री तोमर आपका स्वाभिमान और सम्मान हैं। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि श्री तोमर जी को आप यहां से विजयश्री दिलाएं, वे ग्वालियर-चंबल क्षेत्र में विकास का नया इतिहास बना देंगे।


*कांग्रेस कर रही लाड़ली बहना योजना को लेकर शिकायत*

नरेन्द्र सिंह तोमरमुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि लाड़ली बहना योजना को लेकर कांग्रेस चुनाव आयोग से हमारी शिकायत कर रही है कि, यह आचार संहिता का उल्लंघन है, मामा चुपके से बहनों के खातो में पैसा डालेगा। लेकिन मैं चुपके से नहीं डंके की चोट पर लाड़ली बहनों के खातो में पैसा डालूंगा। एक करोड़ 32 लाख से अधिक लाड़ली बहनों को 1250 रूपए प्रतिमाह देने के साथ कन्याओं की शादी के लिए भी पैसे दे रहे हैं। अभी स्कूटी देना भी मामा ने शुरू किया है। एक लाख सरकारी पदों पर भर्तियां की जा रही हैं। उन्होंने सभा में उपस्थित जनता से कहा कि आप सब मुझे वचन दो कि प्रदेश में सबसे अधिक वोटों से श्री नरेंद्र सिंह तोमर जी को जिताकर भेजेंगे।


*श्योपुर-मुरैना क्षेत्र में विकास के सभी विकास कार्य भाजपा सरकार में हुए हैं – तोमर*

नरेन्द्र सिंह तोमरकेंद्रीय कृषि मंत्री व भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक और दिमनी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी श्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि 2003 से पहले श्योपुर और मुरैना क्षेत्र में बिजली कभी-कभार आती थी, सड़कें नहीं थीं। इस क्षेत्र में जितने भी विकास कार्य हुए हैं, सब भाजपा सरकार और मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान जी ने किए हैं। उन्होंने कहा कि पहले मैं यहां चुनाव प्रचार करने आता था, इस बार अलग भूमिका में आप लोगों के मध्य उपस्थित हुआ हूं। भाजपा सरकार ने श्योपुर-मुरैना क्षेत्र में सड़क, बिजली के साथ मेडिकल कॉलेज, हॉर्टिकल्चर कॉलेज के साथ क्षेत्र का चहुंमुखी विकास किया है। सौभाग्य योजना के अंतर्गत हर गरीब के घर में बिजली पहुंचाने का मामला हो या लाड़ली बहना योजना के तहत महिलाओं को 1250 रूपए प्रतिमाह देने का कार्य हो, भाजपा सरकार ने ही किया है। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने पीएम किसान सम्मान निधि में 6 हजार रूपए प्रति किसान और मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने भी हर किसान को 6 हजार रूपए प्रतिवर्ष देने का कार्य कर रहे हैं।


*मैं आपकी आन, बान और शान बढ़ाने का काम करूंगा*

नरेन्द्र सिंह तोमरश्री तोमर ने कहा कि पिछले दो चुनाव में आप लोगों ने मुझे प्रत्याशी के रूप में स्वीकार कर सांसद बनाया और इस क्षेत्र के विकास का मौका दिया। इस बार पार्टी ने मुझे फिर दिमनी विधानसभा की जनता की सेवा के लिए प्रत्याशी घोषित किया है। मैं आप लोगों को विश्वास दिलाना चाहता हूं कि इस बार आप मुझे अपना प्रतिनिधि बनाओगे तो मैं आपकी आन, बान और शान को बढ़ाने का कार्य करूंगा। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश का ऐसा विकास किया है कि दूसरे राज्य की सरकारों ने भी मध्यप्रदेश सरकार की योजनाओं की नकल करके अपने राज्यों की जनता का कल्याण कर रही हैं।


*केंद्रीय मंत्री तोमर ने बौद्ध धर्मगुरूओं से लिया आशीर्वाद*नरेन्द्र सिंह तोमर

केंद्रीय कृषि मंत्री श्री नरेंद्र सिंह तोमर ने रविवार को दिमनी विधानसभा कार्यालय का शुभारंभ किया, जिसके पश्चात् बौद्ध बिहार पहुंचे और बौद्ध धर्मगुरुओं से आशीर्वाद लिया। श्री तोमर ने बौद्ध बिहार का अवलोकन किया और आसपास में रहने वाले लोगों से मुलाकात की है। इससे पहले श्री तोमर संविधान निर्माता डॉक्टर भीमराव अंबेडकर जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इस अवसर पर अम्बाह के विधायक श्री कमलेश जाटव भी मौजूद थे।नरेन्द्र सिंह तोमर


Share This Post

Leave a Comment

advertisement
TECHNOLOGY
Voting Poll
What does "money" mean to you?
  • Add your answer