Explore

Search
Close this search box.

Search

Tuesday, February 27, 2024, 6:22 pm

Tuesday, February 27, 2024, 6:22 pm

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

डबल इंजन की सरकार में विकसित बन रहा मध्यप्रदेश, शिक्षित बन रहा प्रदेश.

Share This Post

मोदी जी के मन में एमपी, इसलिए 9 सालों में किए 35 दौरे


प्रधानमंत्री जी ने प्रदेश को दी 1,17879.26 करोड की सौगातें, विकास को दी रफ्तार


मोदी जी हैं विकास के दूत और एमपी बन रहा विकास क्रांति का अग्रदूत


प्रदेश की जनता से करते हैं प्रेम, इसलिए मोदी जी ने लिखी स्नेहिल पाती


डबल इंजन की सरकार में विकसित बन रहा मध्यप्रदेश, शिक्षित बन रहा प्रदेश


विष्णुदत्त शर्मा

भोपाल, दिनांक 19/10/2023। देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री मोदी जी मध्यप्रदेश की जनता से प्रेम करते हैं, इसीलिए ये कहा जाने लगा है कि ‘मोदी के मन में है एमपी’। यही वजह है कि प्रधानमंत्री जी अपने कार्यकाल के 9 वर्षों में 35 बार मध्यप्रदेश आए हैं। उन्होंने मध्यप्रदेश को 1,17879.26 करोड की सौगातें देकर यहां विकास की रफ्तार को बढ़ाया है। प्रधानमंत्री श्री मोदी जी मध्यप्रदेश की जनता को कितना चाहते हैं, प्रदेश की कितनी चिंता करते हैं, इसका सबसे ताजा उदाहरण वो पत्र है, जो उन्होंने प्रदेश की साढ़े नौ करोड़ जनता के नाम लिखा है। उन्होंने दिल को छू लेने वाली इस चिट्ठी में प्रदेश हुए के विकास की तारीफ की है। यह बात भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने बंसल वन स्थित प्रदेश मीडिया कार्यालय में पत्रकार वार्ता में कही। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता के साथ पीएम मोदी का यह अटूट रिश्ता विश्वास का है, एक दूसरे के सम्मान का है। मोदी जी का पत्र प्रदेश की जनता का उत्साह बढ़ा रहा और उसे ये विश्वास दिला रहा है कि आने वाले समय में भी भाजपा की सरकार प्रदेश को विकास के रास्ते पर आगे बढ़ाने का सिलसिला जारी रखेगी।


*विकास का मॉडल बन गया मध्यप्रदेश*

प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह केवल 7 बार प्रधानमंत्री रहते हुए प्रदेश के दौरे पर आए थे। उन्होंने अपने 10 सालों में केवल 14,000 करोड़ मध्यप्रदेश को दिए थे, लेकिन यह राशि प्रदेश को विकास के रास्ते पर तेजी से बढ़ाने के लिए पर्याप्त नहीं थी। पीएम श्री मोदी के आने के बाद वो मध्यप्रदेश जिसे भाजपा की सरकार ने बीमारू से विकसित राज्य बनाया था, अब सशक्त, समृद्ध और स्वावलंबी बन गया है। आज मध्यप्रदेश पूरे देश के लिए गरीब गल्याण,महिला उत्थान एवं समग्र विकास का मॉडल बन गया है।


हर बड़े अवसर पर प्रदेश को मिलता है प्रधानमंत्री जी का आशीर्वाद

प्रदेश अध्यक्ष और सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि जब भी प्रदेश के विकास को लेकर कोई बड़ा अवसर आता है, पीएम श्री मोदी जी मध्यप्रदेश को आशीर्वाद देने के लिए मौजूद रहते हैं। अक्टूबर में केन बेतवा परियोजना का भूमिपूजन कर प्रधानमंत्री मोदी जी ने प्रदेश की प्रगति का नया आयाम स्थापित किया। 17वें प्रवासी भारतीय दिवस का आयोजन, वंदे भारत ट्रेनों की सौगात, सिकल सेल एनीमिया कार्यक्रम की शुरुआत, संत रविदास मंदिर का शिलान्यास, बीना रिफाइनरी के नए प्लांट का शिलान्यास और महाकाल लोक के उद्घाटन समेत अनेक बड़े और महत्वपूर्ण अवसरों पर प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी उपस्थित रहे हैं।


प्रधानमंत्री जी ने की 20 सालों में हुए विकास की तारीफ

प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने अपने पत्र में पिछले 20 सालों में मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार द्वारा के कामकाज की तारीफ की है। पत्र में लिखा है कि इस दौरान प्रदेश में 5 लाख किलोमीटर से अधिक सड़कों का निर्माण किया गया। आर्थिक विकास की दर 16 प्रतिशत से ऊपर पहुंच गई। 65 लाख से अधिक घरों में नल से जल, 28 हजार मेगावट ऊर्जा उत्पादन और 1.36 करोड़ से अधिक लोगों का गरीबी रेखा से बाहर आना गर्व की अनुभूति कराता है।


हर बूथ पर पहुंचाया जाएगा पत्र

प्रदेश अध्यक्ष और सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने इस पत्र के रूप में जो संदेश मध्यप्रदेश की जनता को दिया है, उस संदेश को प्रदेश के सभी 64, 523 बूथों पर पहुंचाया जाएगा। प्रत्येक बूथ पर पार्टी कार्यकर्ता जनता से संपर्क करेंगे और इस पत्र के माध्यम से मध्यप्रदेश और यहां की जनता के प्रति प्रधानमंत्री जी की भावनाओं से अवगत कराएंगे।


Share This Post

Leave a Comment

advertisement
TECHNOLOGY
Voting Poll
What does "money" mean to you?
  • Add your answer