Explore

Search
Close this search box.

Search

Sunday, July 14, 2024, 9:32 pm

Sunday, July 14, 2024, 9:32 pm

Search
Close this search box.

मुस्लिम बहनों को तीन तलाक के नर्क से निकालने का कार्य मोदी जी ने किया

प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा लागू की गईं योजनाएं
Share This Post

 विष्णुदत्त शर्मा एवं राष्ट्रीय मंत्री डॉ. अलका गुर्जर ने लाभार्थी संपर्क अभियान की कार्यशाला को किया संबोधित
हितग्राही भाई-बहनों के जीवन में बदलाव ला रही हैं केंद्र सरकार की योजनाएं
प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में भाजपा सबका विश्वास हासिल करने का कार्य कर रही
मुस्लिम बहनों को तीन तलाक के नर्क से निकालने का कार्य मोदी जी ने किया

श्री विष्णुदत्त शर्मा

*हितग्राही संपर्क से बढ़ेगा वोट शेयर*

*- डॉ. अल्का गुर्जर*

भोपाल, 08/02/2024। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा लागू की गईं योजनाएं गरीब भाई-बहनों के जीवन में बदलाव ला रही हैं। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा लागू की गईं गरीब कल्याण की योजनाओं का लाभ देश और प्रदेश के अल्पसंख्यक भाई-बहनों को भी मिल रहा है। भाजपा की डबल इंजन सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं जैसे प्रधानमंत्री आवास योजना, आयुष्मान, उज्जवला, गरीबप्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा लागू की गईं योजनाएं कल्याण, लाड़ली लक्ष्मी, लाड़ली बहना सहित अन्य सभी योजनाओं का लाभ अल्पसंख्यक समुदाय के भाई-बहनों को भी मिल रहा है। भाजपा सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के लिए कार्य कर रही है। यह बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा एवं राष्ट्रीय मंत्री व लाभार्थी संपर्क अभियान की प्रदेश प्रभारी डॉ. अलका गुर्जर ने प्रदेश भाजपा कार्यालय में आयोजित लाभार्थी संपर्क अभियान की प्रदेश स्तरीय कार्यशाला को संबोधित करते हुए कही। कार्यशाला को उपमुख्यमंत्री श्री राजेन्द्र शुक्ला, वरिष्ठ नेता डॉ. नरोत्तम मिश्रा, मध्यप्रदेश हाउसिंग बोर्ड के अध्यक्ष तथा अभियान के संयोजक श्री आशुतोष तिवारी, प्रदेश उपाध्यक्ष एवं अभियान की सह प्रभारी श्रीमती सीमा सिंह जादौन, श्री सुदर्शन गुप्ता ने भी संबोधित किया।

हमें सबका विश्वास हासिल करने के लिए कार्य करना है

प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी द्वारा लागू की गई योजनाओं में किसी के साथ भेदभाव नहीं होता। विपत्ति में फंसे किसी व्यक्ति को जब मदद की जरूरत पड़े तो उसे यह विश्वास होना चाहिए कि मैं भाजपा के कार्यकर्ताओं, जनप्रतिनिधियों, सांसद-विधायकों से संपर्क करूंगा तो हमारी पूरी मदद होगी। अब हम सभी कार्यकर्ताओं को यही विश्वास हासिल करने को लेकर भी कार्य करना है। मुस्लिम समाज की महिलाओं को तीन तलाक के नर्क से निकालने का कार्य प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने किया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में 50 लाख वोट बढ़ाने का लक्ष्य निर्धारित किया था, लेकिन विधानसभा चुनाव में भाजपा के 53 लाख वोट बढ़े। श्री शर्मा ने कहा कि लाभार्थी संपर्क अभियान को लेकर बूथ स्तर तक कार्यशालाएं आयोजित की जाएं। यह सामान्य अभियान नहीं है, पार्टी का आधारभूत अभियान है। कार्यकर्ताओं की सहभागिता से अभियान को जमीन पर उतारना है, ताकि आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा को ऐतिहासिक बहुमत प्राप्त हो।

हितग्राही संपर्क से बढ़ेगा वोट शेयर

पार्टी की राष्ट्रीय मंत्री एवं लाभार्थी संपर्क अभियान की प्रदेश प्रभारी डॉ. अलका गुर्जर ने कार्यशाला को संबोधित करते हुए कहा कि हमारे कार्यकर्ता और विचाराधारा हमारी ताकत है। आजादी के बाद ‘गरीबी हटाओ’ का कांग्रेस ने केवल नारा दिया। अटल जी के समय गरीबी उन्मूलन की दिशा में काम हुआ था। प्रधानमंत्री श्री मोदी जी की सरकार आने के बाद गरीब कल्याण के लिए बहुत सारी योजनाएं लागू की गई हैं। आज प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की सरकार की योजनाओं से गरीबों के जीवन स्तर में सुधार हुआ है, वो जीवन की मुख्यधारा में सम्मिलित हुए हैं। यही वजह है कि करोड़ों गरीब अब गरीबी रेखा से बाहर आ चुके हैं। डॉ. गुर्जर ने कहा कि बीते सालों में मोदी सरकार की योजनाओं से करोड़ों लोग लाभान्वित हुए हैं। इनमें कई लोग ऐसे हैं, जिन्हें एक या दो योजनाओं का लाभ मिला है और कई लोग ऐसे भी हैं, जो अनेक योजनाओं का लाभ ले रहे हैं। हमें इनसे संपर्क करना है और इन्हें पार्टी से जोड़ना है। उन्होंने कहा कि हमारे पास लाभार्थियों का सत्यापित डाटा 6 करोड़ का है और 25 लाख कार्यकर्ता हैं। यानी हमारे प्रत्येक कार्यकर्ता को 25 से 30 लाभार्थियों से संपर्क करना है। यह अभियान सिर्फ चुनाव जीतने के लिए नहीं, बल्कि हम भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता हैं और हमें लोगों के मन भी जीतना है। इसलिए उनके पास बैठें, उन्हें समय दें, उनका मन और विश्वास जीतें तथा उनसे मिस कॉल कराकर उन्हें पार्टी से जोड़ें।

कार्यशाला में 29 लोकसभा से 3 सदस्यीय टोली जिसमें 1 महिला एवं 2 पुरूष कार्यकर्ता उपस्थित थे।


Share This Post

Leave a Comment