Explore

Search
Close this search box.

Search

Sunday, June 16, 2024, 12:04 pm

Sunday, June 16, 2024, 12:04 pm

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

मध्यप्रदेश देश में अकेला राज्य जहां किसानों को 12 हजार रूपए देती है सरकार..

Share This Post

कांग्रेस जनता को भ्रमित कर सरकारी खजाना लूटने का कार्य करती है

2023 का चुनाव सेमीफाइनल है, 2024 का चुनाव फाइनल

नरेंद्र सिंह तोमर

शाजापुर, दिनांक 2/11/2023। मध्यप्रदेश देश में अकेला राज्य है, जहां किसानों को प्रति वर्ष 12 हजार दिए जा रहे हैं। 6 हजार रूपए केंद्र की भाजपा सरकार और 6 हजार रूपए मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार दे रही हैं। कांग्रेस पार्टी की सरकार ने मध्यप्रदेश में गरीब कल्याण की योजनाएं एक बार बंद कर चुकी है, अगर प्रदेश में फिर कांग्रेस की सरकार बनी तो कल्याणकारी योजनाएं बंद हो जाएंगी। कांग्रेस जनता को भ्रमित कर सरकारी खजाना लूटने का कार्य करती है। 2023 का विधानसभा चुनाव सेमीफाइनल है, 2024 का चुनाव फाइनल है। यह बात केंद्रीय मंत्री व प्रदेश चुनाव प्रबंधनमध्यप्रदेश समिति के संयोजक श्री नरेंद्र सिंह तोमर ने गुरूवार को शाजापुर जिले के कालापीपल विधानसभा के ग्राम अरनिया कला और शाजापुर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम लड़वाद में पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में सभाओं को संबोधित करते हुए कही। केंद्रीय मंत्री श्री तोमर ने रतलाम और मंदसौर जिले में भी पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभाओं को संबोधित किया है।

कालापीपल में जनसभा से पहले केंद्रीय मंत्री श्री नरेंद्र सिंह तोमर ने पार्टी प्रत्याशी श्री घनश्याम चंद्रवंशी के समर्थन में जनसंपर्क कर कार्यकर्ताओं से भेंट की, जिसके पश्चात अरनियाकला में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि 2003 के पहले का मध्यप्रदेश बीमारू और पिछड़ा राज्य हुआ करता था, लेकिन 2003 में भाजपा सरकार आने के बाद प्रदेश का सर्वांगीण विकास हुआ है। सड़़क, बिजली और पानी जैसी मूलभूत सुविधाएं जो जनता से दूर थीं, भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार ने गांव-गांव सड़क और गांव-गांव बिजली व नल से हर घर जल पहुंचाने का कार्य किया।

*मोदी जी की सरकार ने गरीबों को पक्के मकान बनाकर दिए*

केंद्रीय मंत्री श्री तोमर ने शाजापुर विधानसभा के ग्राम लडवाद में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की सरकार ने देश भर के गरीबों के पक्के मकान का सपना पूरा कर रहे हैं। मध्यप्रदेश के गरीबों को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत पक्के मकान बनाकर दिए जा रहे हैं। जिन गरीबों के पास मकान बनाने के लिए जमीन नहीं है, उन्हें मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार रहने के लिए जमीन दे रही है। उन्होंने कहा कि पूरे देश में मध्यप्रदेश अकेला ऐसा राज्य है जहां किसानों को सम्मान निधि के रूप में 12 हजार रुपए मिलते हैं। 6 हजार रूपए केंद्र सरकार और 6 हजार रूपए राज्य सरकार देती है। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में अगर कांग्रेस की सरकार आ जायेगी तो वह विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं को बंद कर देगी। इसलिए भाजपा प्रत्याशियों को भारी बहुमतों से विजयी बनाकर मध्यप्रदेश में प्रचंड बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनाना है।मध्यप्रदेश

*कमलनाथ सरकार ने 900 वादे किए, 9 पर भी काम नहीं हुआ*

केंद्रीय मंत्री श्री तोमर ने पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकारों के माध्यम से देश और प्रदेश में विकास कार्य हो रहे हैं। कांग्रेस के समय उनके प्रधानमंत्री कहते थे कि 1 रूपए हम भेजते है तो गरीब के पास सिर्फ 15 पैसे पहुंचते है। लेकिन मोदी जी की सरकार ने अगर 1 रूपया सरकार गरीब को भेजती है तो पूरा पैसा उनके खातों में पहुंचता है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने पारदर्शी व्यवस्था देकर बिचौलियों और दलालों को समाप्त किया है। जिससे हितग्राही को लाभ सीधे मिल रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार है तो विनाश है, यह पिछले सालों में हमने देखा है। प्रदेश में कमलनाथ की 15 महीने की सरकार ने 900 वादे किए, जिनमें 9 पर भी काम नहीं हुआ। श्री तोमर ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भारत मजबूत हुआ है, लेकिन कांग्रेस के राहुल गांधी देश में भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे हैं और पग-पग पर विरोध कर रहे हैं कि भारत कहीं मजबूत राष्ट्र ना बन जाए। राहुल गांधी कहीं ना कहीं विपरीत माहौल बनाने की कोशिश में लगे हैं। श्री तोमर ने सभा में उपस्थित जनता से अपील करते हुए कहा कि हमें फिर से मध्यप्रदेश में कमल खिलाना है और भाजपा की सरकार बनाना है।

कार्यक्रम में वरिष्ठ नेता श्री विजेंद्र सिंह सिसोदिया, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य श्री अंबाराम कराड़ा, पूर्व विधायक श्री जसवंत सिंह हाड़ा, श्री गोपाल परमार, जिला महामंत्री श्री दिनेश शर्मा, श्री संतोष बराड़ा, श्री अशोक कवीश्वर, श्री प्रदीप चंद्रवंशी, श्री अशोक तोमर, श्री गोपाल राजपूत, श्री रायसिंह मेवाडा, श्रीमती किरण ठाकुर, श्री रामप्रसाद चौधरी, श्रीमती यमुना कछावा, श्री संतोष जोशी, श्री विवेक शर्मा, श्री श्याम टेलर सहित पदाधिकारी, जनप्रतिनिधि मंचासीन थे।


Share This Post

2 thoughts on “मध्यप्रदेश देश में अकेला राज्य जहां किसानों को 12 हजार रूपए देती है सरकार..”

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com