Explore

Search
Close this search box.

Search

Sunday, July 14, 2024, 11:29 pm

Sunday, July 14, 2024, 11:29 pm

Search
Close this search box.

लुई फ़िलिप ने शानदार स्नीकर रेंज को लॉन्च करके अपने पोर्टफोलियो का विस्तार किया

लुई फ़िलिप स्नीकर्स
Share This Post

पुरुषों के प्रीमियम फैशन ब्रांड ने लक्ज़री कैज़ुअल स्नीकर्स के लॉन्च के साथ अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो के दायरे को बढ़ाया है, जिनकी कीमतें 5,999 रुपये से शुरू होती हैं

मुंबई; 4 अक्टूबर, 2023: – लुई फ़िलिप ने आज बड़े उत्साह के साथ बेमिसाल स्नीकर्स की एक नई रेंज को बाजार में उतारकर अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो के दायरे को बढ़ाने की घोषणा की है। ब्रांड ने कॉस्मापॉलिटन और बेहद समझदार कंज्यूमर्स की जरूरत को पूरा करने के लिए शानदार स्नीकर्स की एक नई रेंज को बाजार में उतारा है, जो सचमुच स्टाइल, आराम और बेहतरीन बनावट के मायने को बदलने वाले हैं। कंपनी ने फैशन में एक नए दौर की शुरुआत करते हुए, इस नई रेंज में अव्वल दर्जे की कारीगरी को अत्याधुनिक डिजाइन और टेक्नोलॉजी के साथ जोड़ा है, जो इस क्षेत्र में एक बड़ी उपलब्धि है।
लुई फ़िलिप आदित्य बिड़ला फैशन एंड रिटेल लिमिटेड का फ्लैगशिप ब्रांड है, जिसे लंबे अरसे से सदाबहार स्टाइल और बेजोड़ कारीगरी के अपने वादे पर हमेशा खरा उतरने के लिए जाना जाता है।लुई फ़िलिप स्नीकर्स

लुई फ़िलिप सिग्नेचर स्नीकर कलेक्शन को स्टाइल, आराम और मजबूती की जरूरत को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है। इसे उन लोगों के लिए तैयार किया गया है, जो शहर की भाग-दौड़ भरी सड़कों पर चलते हुए या रात भर डांस करते हुए स्टाइल स्टेटमेंट देने में व्यस्त रहते हैं। इस लग्जरी प्रोडक्ट की लाइन-अप को तीन कैटेगरी में रखा गया है और उन्हें लुई, लुई लिगेसी और अर्ल कोडनेम दिया गया है। लुई फ़िलिप का हर स्नीकर ग्राहकों की अलग-अलग तरह की पसंद के अनुरूप विभिन्न प्रकार के स्टाइल, डिज़ाइन और रंगों की पेशकश करता है जिनमें स्लीक और मिनिमलिस्ट से लेकर बोल्ड और कन्टेम्परेरी तक, ढेर सारे डिजाइन शामिल हैं।

प्रोडक्ट के दायरे को बढ़ाने के बारे में अपनी राय जाहिर करते हुए, फ़रीदा कालियादान, सीओओ, लुई फ़िलिप ने कहा, “हमने अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो में इस नई रेंज को शामिल करके अपने समझदार ग्राहकों की फैशन की बढ़ती प्राथमिकताओं को पूरा करने का लक्ष्य रखा है, और इसके ज़रिये हम उन्हें स्टाइल, आराम और कारीगरी के बेहतरीन तालमेल की पेशकश करना चाहते हैं। हमें अपनी शानदार स्नीकर्स की रेंज पेश करते हुए

बेहद खुशी हो रही है, जो ब्रांड के मूल सिद्धांत, यानी समय की हर कसौटी पर खरी उतरने वाली बनावट और गुणवत्ता में कोई समझौता नहीं करने का प्रतीक है। प्रीमियम मैटेरियल्स के इस्तेमाल से लेकर बेहद बारीकी से की गई सिलाई तक, इस स्नीकर की हर चीज को ग्राहकों के मन में ऐशो-आराम का एहसास जगाने के लिए बड़ी सावधानी से तैयार किया गया है।”

फ़रीदा ने आगे कहा, “लक्ज़री स्नीकर की नई लाइन-अप को केवल लक्षित ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन नहीं किया गया है, बल्कि उन सभी लोगों के लिए डिज़ाइन किया गया है जो जोश व उत्साह से भरी ज़िंदगी और स्टाइल को पसंद करते हैं। ये स्नीकर्स ऐसे लोगों के लिए सबसे बेहतर विकल्प हैं, जो बहुत ज्यादा कोशिश किए बिना अपने फुटवियर, स्टाइल और कम्फर्ट के तालमेल से अपना अलग स्टेटमेंट बनाना चाहते हैं।”

बेहतरीन सामग्रियों के इस्तेमाल के साथ-साथ बारीकियों पर खास ध्यान देकर तैयार किए गए लुई फ़िलिप स्नीकर्स को रोजमर्रा के फैशन को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इन स्नीकर्स का बाहरी हिस्सा बेहद खूबसूरत है और इसमें एक इनोवेटिव कुशनिंग सिस्टम लगाया गया है, बेहद आरामदेह होने के साथ-साथ पैरों को काफी अच्छी तरह सहारा भी देते हैं। चाहे आप शहर की सड़कों पर घूम रहे हों या किसी औपचारिक कार्यक्रम में हिस्सा ले रहे हों, ये स्नीकर्स आपको दिन भर आरामदायक और आत्मविश्वास से भरा महसूस कराएंगे।

लुई फ़िलिप की प्रीमियम पेशकश में शामिल किए गए ये स्नीकर्स सचमुच अर्बन स्टाइल और बेहतरीन बनावट का एक अनोखा मेल हैं। बेहतरीन सामग्रियों के जबरदस्त तालमेल की पेशकश करने के अलावा, कई तकनीकों के इस्तेमाल से बेहद आकर्षक कंट्रास्ट तैयार किया गया है, जो देखने वालों का ध्यान अपनी ओर खींच लेता है। इसे तैयार करने के लिए इस्तेमाल की गई कुछ तकनीकों में सब्लीमेशन, जिम्पिंग, डिबॉसिंग, डेको-स्टिच और एंब्रॉयडरी शामिल हैं।

लुई फ़िलिप के एक्सक्लूसिव स्नीकर्स की नई रेंज अब लुई फ़िलिप के चुनिंदा फ्लैगशिप स्टोर्स और देश भर में अधिकृत रिटेलर्स के साथ-साथ ब्रांड के मोबाइल ऐप के ज़रिये ऑनलाइन खरीदारी के लिए उपलब्ध है। इनकी कीमतें 5,999 रुपये और उससे ऊपर से शुरू होती हैं।


Share This Post

Leave a Comment