Explore

Search
Close this search box.

Search

Sunday, June 16, 2024, 11:20 am

Sunday, June 16, 2024, 11:20 am

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

मतंगेश्वर मंदिर सहित खजुराहो के मंदिरों का भी होगा विकास व पुनरुद़धार – डॉ. मोहन यादव

डॉ. मोहन यादव
Share This Post

मतंगेश्वर मंदिर सहित खजुराहो के मंदिरों का भी होगा विकास व पुनरुद़धार
– डॉ. मोहन यादव

भगवान मातंगेश्वर के आशीर्वाद से सभी 29 सीटों पर खिलेंगे कमल के फूल
– श्री विष्णुदत्त शर्मा
खजुराहो, 08/03/2024। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व खजुराहो सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा एवं लोकसभा चुनाव प्रदेश प्रभारी डॉ. महेन्द्र सिंह ने शुक्रवार को छतरपुर पहुंचकर मतंगेश्वर महादेव मंदिर में दर्शन एवं पूजन कर देश एंव प्रदेशवासियों की सुख समृद्धि की कामना की और लोकसभा चुनाव अभियान की शुरुआत की। प्रदेश की सभी 29 सीटें प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की झोली में आएंगी। प्रदेश की जनता सभी 29 सीटों पर कमल के फूल खिलाएगी। प्रदेश सरकार सभी मंदिरों की व्यवस्थाओं में सुधार तथा उनके पुनरूद्धार के लिए संकल्पित है। यह बात मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव एवं पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व खजुराहो सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने शुक्रवार को खजुराहो में मतंगेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना के उपरांत मीडिया से चर्चा करते हुए कही।

मंदिरों के विकास के लिए संकल्पित है प्रदेश सरकारः डॉ. मोहन यादव
मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि खजुराहो के मंदिरों की पूरी दुनिया में अलग पहचान है और इन मंदिरों के लिए ही सारी दुनिया से लोग खजुराहो आते हैं। उन्होंने कहा कि मंदिर चाहे गांव में हो, शहर में हो या जंगल में हो, लेकिन वहां पूजा होती रहे और वो संस्कार के केंद्र बने रहें, इसके लिए हमारी सरकार हरसंभव प्रयास करेगी। भगवान मतंगेश्वर के मंदिर के विकास के लिए जो भी जरूरी काम होंगे, हमारी सरकार करेगी। जब अयोध्या में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में भव्य राम मंदिर बन सकता है, बनारस में विश्वनाथ कॉरिडोर बन सकता है, उज्जैन में महाकालडॉ. मोहन यादव महालोक बन सकता है तो फिर खजुराहो में ऐसा काम क्यों नहीं हो सकता? हमारी सरकार सभी मंदिरों के विकास के लिए कदम उठाएगी। मुख्यमंत्री डॉ यादव ने कहा कि यहां के सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा लगातार इस क्षेत्र की चिंता करते रहते हैं। उन्होंने आंधी-पानी से हुए फसलों के नुकसान के बारे में बात की है। हमने इस संबंध में पहले ही कलेक्टर का निर्देश दे दिए हैं और हमारा प्रयास होगा कि किसानों के नुकसान की हरसंभव भरपाई हो जाए।

डबल इंजन सरकार के विकास कार्यों को आशीर्वाद देगी जनता-श्री विष्णुदत्त शर्मा
प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि जनता का आशीर्वाद पहले से हमें मिल रहा है और भगवान मतंगेश्वर की कृपा से प्रदेश की सभी 29 सीटें प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की झोली में आएंगी। प्रदेश की जनता सभी 29 सीटों पर कमल के फूल खिलाएगी। श्री शर्मा ने कहा कि सिर्फ खजुराहो लोकसभा ही नहीं, बल्कि समूचे बुंदेलखंड और मध्यप्रदेश की जनता का आशीर्वाद भारतीय जनता पार्टी को मिलता रहा है। बीते सालों में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व वाली सरकार ने यहां अनेक काम किए हैं और डॉ. मोहन यादव के नेतृत्व वाली प्रदेश सरकार भी लगातार इस क्षेत्र के विकास के लिए प्रयास कर रही है। भाजपा की डबल इंजन सरकार एक नया मध्यप्रदेश गढ़ने का प्रयास कर रही है। मुझे पूरा विश्वास है कि जनता विकास के इन प्रयासों को अपना आशीर्वाद देगी और हम सब पार्टी कार्यकर्ता मिलकर जीत का नया इतिहास बनाएंगे, जिसमें कांग्रेस पार्टी और प्रत्याशी कहीं दिखाई नहीं देंगे।


Share This Post

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com