Explore

Search
Close this search box.

Search

Sunday, May 19, 2024, 5:23 am

Sunday, May 19, 2024, 5:23 am

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने डबरा एवं करैरा विधानसभा में जनसभाओं को संबोधित किया

ज्योतिरादित्य सिंधिया
Share This Post

डबरा की जनता ने सदैव सिंधिया परिवार का साथ दिया है
भाजपा सरकार ने मप्र को बीमारू राज्य से विकसित राज्य बनाया
– ज्योतिरादित्य सिंधिया

ग्वालियर 25/04/2024। केन्द्रीय मंत्री श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुरूवार को डबरा एवं करैरा विधानसभा में पार्टी प्रत्याशी श्री भारत सिंह कुशवाह के समर्थन में जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि डबरा के साथ मेरा एक ऐसा संबंध है जिसके लिए मेरे पास वर्णन करने के लिए शब्द नहीं हैं। डबरा ने सदैव सिंधिया परिवार का साथ दिया है। डबरा का मैं ऋणी था, हूं और हमेशा रहूंगा। डबरा क्षेत्र को भाजपा सरकार ने हमेशा प्राथमिकता दी है। मां रतनगढ़ की परियोजना अगर किसी ने संभव करवाया तो वह प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की डबल इंजन सरकार और कमल के फूल ने करवाया। जिस मध्यप्रदेश को कांग्रेस ने बीमारू राज्य बना दिया था उसी प्रदेश को भाजपा की सरकार ने विकसित राज्य की श्रेणी में ला खडा किया है।ज्योतिरादित्य सिंधिया

केन्द्रीय मंत्री श्री सिंधिया ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी लगातार देश का विकास कर रहे हैं। केंद्र और मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार हमेशा जनता के कल्याण के लिए कार्य कर रही है। कांग्रेस के शासनकाल में जिसको कोई पूछता नहीं था, उसे प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी पूछते हैं। भाजपा सरकार गरीबों के कल्याण के साथ उनके हर सुख-दुख व विपदा में साथ खड़ी रहती है। कांग्रेस ने 70 साल में बाबा साहब डॉ. अंबेडकर को सम्मान नहीं दिया।
*ये गठबंधन नहीं है ये ठगबंधन है*
केंद्रीय मंत्री श्री सिंधिया ने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने आज ऐसी कई योजनाएं चलाई हैं जिनका लाभ आम आदमी को मिल रहा है। आज देश में पीएम आवास, प्रधानमंत्री उज्जवला योजना, किसान सम्मान निधि यह योजनाएं आम लोगों के लिए लाई गईं। उन्होंने कहा कि मोदी जी गारंटी का नाम है। जबकि दूसरी ओर कांग्रेस ने बनाया गठबंधन है वह भारत के उत्थान एवं विकास के लिए नहीं, ग्वालियर के विकास के लिए नहीं बल्कि देश को ठगने के लिए बनाया है, ये गठबंधन नहीं है ये युवा, महिला, किसान को ठगने का ठगबंधन है। उन्हें विकास की कोई चिंता नहीं है। केवल एक परिवार दिखता है। प्रगति से उनका कोई वास्ता नहीं है अपना फायदा इन्हें दिखता है। विकास से इनका कोई लेना-देना नहीं है।
*भाजपा ने 10 वर्ष में 4 करोड़ लोगों को मकान दिए*
केंद्रीय मंत्री श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि देश में 65 वर्षों तक कांग्रेस ने शासन किया और कांग्रेस के शासनकाल में केवल तीन करोड़ घर आवास योजना के तहत बने थे। उसी भारत में 10 साल के अंदर 4 करोड़ घर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने बनाकर गरीबों के सर के ऊपर छत देने का कार्य कर दिया और अगले पांच वर्ष में भाजपा सरकार तीन करोड़ पक्के आवास और बनाएगी। जिस भारत में गरीबों को राशन नहीं मिलता था, कोरोना काल आया, मोदी जी ने 80 करोड़ घरों में राशन पहुंचाने का काम किया। बीते 10 सालों में दुनिया में भारत एक सशक्त देश के रूप में उभरा है। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में देश का नाम विश्व पटल पर स्थापित हुआ है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने गरीबों को अनाज, आयुष्मान कार्ड, गैस सिलेंडर दिया और एक प्रधानमंत्री के रूप में उनका संकल्प है कि एक विकासशील देश से हम जल्दी ही एक विकसित भारत के रूप में स्थापित होंगे। लेकिन इस संकल्प की पूर्ति के लिए उन्हें तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना और प्रचंड बहुमत से भाजपा की सरकार बनाना जरूरी है।ज्योतिरादित्य सिंधिया

*गारंटी है तो मोदी की गारंटी है*
केन्द्रीय मंत्री श्री सिंधिया ने कहा कि जिन माताओं और बहनों के बारे में किसी ने नहीं सोचा, उनके बारे में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने सोचा। मध्यप्रदेश में सवा करोड़ से अधिक लाड़ली बहनों को 1250 रूपए प्रतिमाह भाजपा सरकार दे रही है। यह एक राशि नहीं महिलाओं को भाजपा सरकार सम्मान दे रही है। अयोध्या में श्री रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का सपना प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने पूरा किया। करीब 10 करोड़ महिलाओं को उज्जवला योजना का लाभ मिल रहा है, आज गरीब के पास आयुष्मान योजना के तहत रू 5 लाख रुपए की मोदी की गारंटी मिलती है, और इसीलिए गारंटी है तो मोदी की गारंटी है। इस अवसर पर पार्टी प्रत्याषी श्री भारत सिंह कुषवाह ने भी संबोधित किया।
कार्यक्रम में ग्रामीण जिला अध्यक्ष श्री कौशल शर्मा, पूर्व मंत्री श्रीमती इमरती देवी, श्री दुर्गेश कुंवर सिंह जाटव, श्री कप्तान सिंह सहसारी, श्री आलोक शर्मा, श्रीमती लक्ष्मी देवी, श्री जितेंद्र रावत, श्री राजू खटीक, श्री केशव बघेल, श्री जवाहर सिंह रावत, श्री सुरेश बघेल, श्री हेमंत रावत, श्री राजू नारंग समेत पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।


Share This Post

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com