Explore

Search
Close this search box.

Search

Sunday, May 19, 2024, 4:03 am

Sunday, May 19, 2024, 4:03 am

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने में ब्राह्मण समाज की अहम भूमिका-राजेंद्र शुक्ल

राजेंद्र शुक्ल
Share This Post

मैहर, 18/04/2024। ब्राह्मण समाज किसी के हाथों की कठपुतली कभी नहीं रहा। वह राष्ट्रधर्म और सनातन धर्म के महत्व को भली भांति जानता है। ब्राह्मण समाज को विभाजित करना इतना आसान नहीं है। ब्राह्मण सदैव सही दिशा में आगे बढ़ने की क्षमता रखता है। भगवान परशुराम ने भी समाज और धर्म की रक्षा के लिए शस्त्र उठाए थे, वर्तमान युग में भी ब्राह्मण समाज राष्ट्र, धर्म और समाज की रक्षा के लिए उचित निर्णय ले। यह बात प्रदेश के उप मुख्यमंत्री श्री राजेंद्र शुक्ल ने मैहर में आयोजित ब्राह्मण समाज के प्रबुद्धजन सम्मेलन को मुख्य अतिथि के रूप में संबोधित करते हुए कही। सम्मेलन को विधायक श्री श्रीकांत चतुर्वेदी, श्री रमेश कुमार पांडे बम बम महाराज, श्री राजाराम त्रिपाठी, श्री रवि नंदन मिश्रा, स्वाति शर्मा, डॉ रवि शंकर द्विवेदी, श्री सुरेश तिवारी, श्री संजय राय एवं अन्य वक्ताओं ने भी संबोधित किया।राजेंद्र शुक्ल

*मोदी जी के नेतृत्व में देश का सर्वांगीण विकास हुआ*

सम्मेलन में उपस्थित प्रबुद्धजनों को संबोधित करते हुए उप मुख्यमंत्री श्री राजेंद्र शुक्ल ने कहा कि आज हमारा अखण्ड भारत हर तरफ से प्रगति की ओर अग्रसर हो रहा है। प्रधानमंत्री श्री मोदी जी की सरकार ने चाहे वह देश की रक्षा हेतु धारा 370 हो, स्वास्थ्य की दृष्टि से आयुष्मान योजना हो, आवास योजना हो, अपने हर वादे को पूरा किया है। प्रधानमंत्री श्री मोदी की सरकार ने पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटलबिहारी वाजपेयी की सरकार के अधूरे कामों को आगे बढ़ाया है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ऐसी पार्टी है, जो कहती है वह करती भी है। उन्होंने कहा कि आज भारत विकासशील राष्ट्र से विकसित राष्ट्र और विकसित अर्थ व्यवस्था बनने की ओर बढ़ रहा है। आज प्रधानमंत्री श्री मोदी जी ने सम्पूर्ण विश्व में भारत का नाम सुनहरे अक्षरों में अंकित कर राष्ट्र का नाम रोशन किया है। व्यक्ति नहीं बोलता, उसके काम बोलते हैं। प्रधानमंत्री श्री मोदी जी ने अपने कार्यकाल में जो काम किए हैं, उनका लोहा पूरी दुनिया मान रही है। इसलिए आप सभी एक बार पुनः सांसद प्रत्याशी श्री गणेश सिंह को रिकार्ड मतों से विजयी बनाकर अब की बार 400 के पार के नारे को साकार करें और फिर एक बार, मोदी सरकार के निर्माण में अपनी अहम भूमिका का निर्वहन करें।

*श्रद्धांजलि दी, प्रबुद्धजनों का किया सम्मान*

प्रबुद्धजन सम्मेलन में बीते दिनों सड़क हादसे में दिवंगत सतना निवासी श्री धर्मेश चतुर्वेदी को दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित की गई। उपमुख्यमंत्री श्री राजेंद्र शुक्ल एवं विधायक श्री श्रीकांत चतुर्वेदी ने कार्यक्रम में उपस्थित प्रबुद्धजनों का शाल-श्रीफल से सम्मान किया।

*यह रहे उपस्थित*

प्रबुद्धजन सम्मेलन में श्री रविनंदन मिश्रा, श्री अनंत सोनकिया, श्री अवधेश परोहा, श्री भारत लाल शुक्ल, श्री केके गर्ग, श्री रामाशंकर त्रिपाठी, श्री बीके द्विवेदी, श्री महेश तिवारी, श्री कुलदीप तिवारी, श्री वंश गोपालपरोहा, डॉ एलजी त्रिपाठी, श्री राजकुमार गौतम, श्री आदित्य नारायण शुक्ला सहित प्रबुद्धजन उपस्थित रहे।


Share This Post

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com