Explore

Search
Close this search box.

Search

Thursday, July 18, 2024, 2:00 am

Thursday, July 18, 2024, 2:00 am

Search
Close this search box.

चौक समारोह में आए रिश्तेदारों के वाहनों में लगी आग

चौक समारोह में आए रिश्तेदारों के वाहनों में लगी आग एक कार एवं तीन मोटरसाईकिलें जलीं, जांच में जुटी पुलिस
Share This Post

एक कार एवं तीन मोटरसाईकिलें जलीं, जांच में जुटी पुलिस

बमीठा। थाना क्षेत्र के ग्राम पीरा में एक समारोह के दौरान आगजनी की घटना हुई, जिसमें एक कार और 3 मोटरसाईकिलें जलकर खाक हो गई हैं। घटना के बाद बमीठा थाने में शिकायत करते हुए कुछ लोगों द्वारा जानबूझकर आग लगाने का संदेह समारोह के आयोजक ने जताया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक ग्राम पीरा के रहने वाले ओमप्रकाश चतुर्वेदी के घर चौक समारोह चल रहा था। घर के बाहर मेहमानों के वाहन खड़े हुए थे। रात करीब 3 बजे अचानक धुवां फैला तो लोगों ने पड़ताल की और बाहर आने पर ज्ञात हुआ कि बाहर खड़े वाहनों में आग लगी हुई है। चतुर्वेदी परिवार के लोगों ने अपने रिश्तेदारों की मदद से आग बुझाने के प्रयास शुरू किए लेकिन जब तक आग पर काबू पाया गया तब तक ओमप्रकाश चतुर्वेदी के रिश्तेदार बंधीकला निवासी धीरेन्द्र बाजपेई की बाईक क्रमांक एमपी 16 एमआर 8773, नीरज अरजरिया नौगांव की बाईक क्रमांक एमपी 16 एमएम 9261, कानपुर निवासी बृजेश कुमार की कार क्रमांक यूपी 78 ईपी 7027 सहित ओमप्रकाश की बाईक क्रमांक एमपी 36 एमपी 3081 जलकर खाक हो चुकी थी। एक अन्य कार तथा ट्रैक्टर को मौके पर मौजूद लोगों की सूझबूझ से बचा लिया गया था। घटना के बाद ओमप्रकाश चतुर्वेदी ने बमीठा थाने में शिकायत दर्ज कराकर गांव के ही कुछ लोगों द्वारा जानबूझकर वाहनों में आग लगाए जाने का संदेह व्यक्त किया है।

इनका कहना है
बमीठा थाना क्षेत्र के ग्राम पीरा में चतुर्वेदी परिवार के घर आए उनके मेहमानों के वाहन जलने का मामला प्रकाश में आया है। शिकायत मिलने पर पुलिस ने मौका मुआयना कर मामले की जांच शुरू कर दी है। आग अपने आप लगी या फिर किसी के द्वारा लगाई गई है, यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। जो भी तथ्य सामने आएंगे, उनके आधार पर आगे की कार्यवाही होगी।
अमित सांघी, एसपी, छतरपुर


Share This Post

Leave a Comment