Explore

Search
Close this search box.

Search

Monday, April 15, 2024, 6:08 am

Monday, April 15, 2024, 6:08 am

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

महालक्ष्मी मंदिर में 90 मरीजों की हुई आंखों की जांच

Share This Post

 

चश्मे और दवाएं दीं निशुल्क, मोतियाबिंद के मरीजों को भेजा चित्रकूट

छतरपुर। सरानी गेट बाहर स्थित महालक्ष्मी मंदिर में सोमवार को आयोजित निशुल्क नेत्र परीक्षण शिविर में 90 मरीजों की आंखों की जांच कर दवा और चश्मा दिया गया तथा मोतियाबिंद के मरीजों को लेंस प्रत्यारोपण लिए तत्काल चित्रकूट ले जाया गया।

जिला अग्रवाल समाज के मीडिया प्रभारी रामकिशोर अग्रवाल ने बताया कि गायत्री अग्रवाल की स्मृति में उनके पति जयनारायण अग्रवाल जय भैया व कल्याण परिवार के सहयोग से नगर अग्रवाल समाज द्वारा नेत्र शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में श्री सद्गुरु नेत्र चिकित्सालय चित्रकूट के डाक्टरों डॉ अरविंद मिश्रा, मनेन्द्र कुमार, संजय यादव और विनीत यादव की टीम द्वारा 90 मरीजों की आँखों की जांच कर दवाई और चश्मा मुफ्त दिए गए। टीम द्वारा मोतियाबिंद के मरीजों को अपने वाहन से ऑपरेशन के लिए चित्रकूट ले जाया गया। मरीजों के जाने, वापस आने एवं भोजन व ठहरने की व्यवस्था निःशुल्क की गई है। महालक्ष्मी मंदिर में मरीजों को खिचड़ी प्रसाद तथा भोजन उपलब्ध कराया गया।शिविर का शुभारंभ जय भैया, राधे असाटी, हरि प्रकाश अग्रवाल, सुरेंद्र अग्रवाल आदि द्वारा महाराजा अग्रसेन की प्रतिमा पर माल्यार्पण व आरती से किया गया। शिविर में अग्रवाल समाज के जिलाध्यक्ष प्रभात अग्रवाल, नगर अध्यक्ष मनीष अग्रवाल, नवयुवक मंडल अध्यक्ष शानू अग्रवाल, अग्रसेन सेवाश्रम के अध्यक्ष जय नारायण अग्रवाल, इंजी दिलीप अग्रवाल, गिरीश मोदी, संतोष खैरी, रवि शिवानी, हर्षित टीटू, सौरभ सन्नी, रोहित, अभिषेक, गोलू अग्रवाल, संतोष नामदेव, लालू गुप्ता आदि ने मरीजों को सुविधाजनक रूप से जांच कराने में सहयोग प्रदान किया।

गौरतलब है कि महालक्ष्मी मंदिर में हर महीने की 12 तारीख को सुबह 9 बजे से दोपहर 1 बजे तक निशुल्क नेत्र शिविर का आयोजन किया जा रहा है।


Share This Post

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com