Explore

Search
Close this search box.

Search

Sunday, May 19, 2024, 4:52 am

Sunday, May 19, 2024, 4:52 am

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

सबको पता है श्रीराम कहां पैदा हुए, लेकिन कांग्रेस को नहीं मालूम…

शिवराज सिंह चौहान
Share This Post

*– कांग्रेस ने श्रीराम मंदिर में अड़ंगा लगाया, अब जनता सिखाएगी सबक*
*- कांग्रेस ने 70 साल तक देश में राज किया, लेकिन नहीं बनवा पाए राम मंदिर*
*- शिवराज जी का ऐसा रिकॉर्ड बने कि दूसरी बार कांग्रेस वाले यहां चुनाव लड़ने से डरें*
*- प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदीजी ने देश की हालत बदल दी*
*- मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव*
*- कांग्रेस अब किसी काम की नहीं बची है*
*- आज कांग्रेस के उल्टे फैसलों के कारण उसकी हालत ऐसी हो गई है*
*- बंद नहीं होगी लाडली बहना योजना सहित कोई भी योजना*
*- शिवराज सिंह चौहान*

रायसेन, 30/04/2024। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने विदिशा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के समर्थन में जिला रायसेन के बेगमगंज में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सबको पता है कि भगवान श्रीराम कहां पैदा हुए थे, लेकिन कांग्रेस को नहीं मालूम है। अब तो देश की जनता ही बताएगी कि जिनको श्रीराम के जन्म स्थान का नहीं पता वे कैसे इस देश में रहने के लायक हैं। कांग्रेस 70 साल तक इस देश पर राज करती रही, लेकिन श्रीराम मंदिर को लेकर कोई पहल नहीं की। हमेशा से मंदिर निर्माण में अड़ंगा लगाया, अब तो जनता ही इन्हें सबक सिखाएगी। जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री और विदिशा लोकसभा सीट से पार्टी प्रत्याशी श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने जितने विकास के काम किए हैं, उतने कांग्रेस ने कभी नहीं किए। आज कांग्रेस के उल्टे फैसलों के कारण उसकी हालत ऐसी हो गई है कि इंदौर के लोकसभा प्रत्याशी भी कांग्रेस का दामन छोड़कर भाजपा में आ गए हैं। कांग्रेस में अब कोई दम नहीं बचा है। कांग्रेस अब किसी काम की नहीं रही है।
*मोदीजी जो बोलते हैं वो करके भी दिखाते हैं*
मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी जो बोलते हैं वह करके भी दिखाते हैं। देश में ऐसा पहली बार हुआ है कि देश के प्रधानमंत्री ने जो बोला वह करके भी दिखाया। हम सबने देखा पाकिस्तान ने जब हमारे सैनिकों के उपर रात में हमला किया। उसके बाद डंके की चोट पर पाकिस्तान को घर में घुसकर एक नहीं दो-दो बार मार कर दिखाया। यह काम सिर्फ प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ही कर सकते थे। कांग्रेस वर्षों तक श्रीराम मंदिर के निर्माण में अड़ंगे लगाती रही, लेकिन मोदीजी ने वादा किया था और आज अयोध्या में भगवान श्रीराम का भव्य मंदिर निर्माण चल रहा है। अब भगवान श्रीराम अयोध्या में मुस्कुरा रहे हैं। बनारस में भी बाबा विश्वनाथ और उज्जैन में बाबा महाकाल लोक का भी आनंद आया। अब बारी मथुरा में श्रीकृष्ण की है।
*इस बार का वोट मथुरा के लिए पड़ना चाहिए*
मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि हमने पहला वोट 2014 में देश की सुरक्षा के लिए दिया था। 2014 से पहले देश में कहीं भी और कभी भी आतंक हमले हो जाते थे, लेकिन अब ऐसा नहीं होता है। दूसरी बार के वोट से 5 साल से भी कम समय में कश्मीर से धारा 370 हटी। धारा 370 के कारण 40 हजार निरपराध लोग मारे गए और 30 हजार महिलाओं के मंगलसूत्र लूटे गए। यह सारा पाप कांग्रेस के माथे पर है। इस बार तीसरा वोट देश के मान-सम्मान, उन्नति, प्रगति के साथ मथुरा के लिए पड़ना चाहिए। 2029 का चुनाव आते-आते मथुरा धाम भी जगमगाएगा।
*विदिशा सीट से चुनाव लड़ना सौभाग्य की बात*
मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि विदिशा सीट से चुनाव लड़ना सौभाग्य की बात है। यह सीट हमेशा से महत्वपूर्ण रही है। यहां से पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेई, स्व. सुषमा स्वराज जी, रामनाथ गोयनका जी और शिवराज सिंह चौहान जी खुद भी चुनाव लड़ चुके हैं। मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि आज एक ऐसा व्यक्ति है जिनका खुद का कोई मकान नहीं है, लेकिन वह देश के 142 करोड़ लोगों के जीवन का भला करने के लिए जी रहे हैं और दुनिया में मानवता की स्थापना करने के लिए कार्य कर रहे हैं, लेकिन उन्हें घमंडिया गठबंधन दिन-रात गाली बक रहा है। कांग्रेस भी उन्हें कोस रही है, लेकिन किसी ने सही कहा कि जिसकी बुद्धि चली जाती है वह वास्तव में नेतृत्व करने लायक नहीं बचता। विपक्षी लोग कैसे एक के बाद एक माहौल बना रहे हैं हमने तो कभी सोचा ही नहीं था। आज कांग्रेस और उसके घमंडिया गठबंधन की भी स्थिति ऐसी है।
*कांग्रेस अब किसी काम की नहीं बची है- श्री शिवराज सिंह चौहान*
विदिशा लोकसभा क्षेत्र के बेगमगंज में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री और विदिशा लोकसभा सीट से पार्टी प्रत्याशी श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने जितने विकास के काम किए हैं, उतने कांग्रेस ने कभी नहीं किए। आज कांग्रेस के उल्टे फैसलों के कारण उसकी हालत ऐसी हो गई है कि इंदौर के लोकसभा प्रत्याशी भी कांग्रेस का दामन छोड़कर भाजपा में आ गए हैं। पार्टी में कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं का आने का सिलसिला जारी है। कांग्रेस छोड़कर इसलिए लोग आ रहे हैं, क्योंकि उन्हें लग रहा है कांग्रेस में अब कोई दम नहीं बचा है। कांग्रेस अब किसी काम की नहीं रही है। हमारी पार्टी का विजन साफ है कि लोकसभा चुनाव के बाद प्रधानमंत्री कौन बनेगा, लेकिन इंडी गठबंधन में कुछ साफ नहीं है कि धन्नू बनेगा, मन्नू, कल्लू बनेगा या जुम्मन बनेगा। कांग्रेस ने हमेशा राम मंदिर का विरोध कर तुष्टिकरण की राजनीति को बढ़ावा दिया है। श्रीराम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण भी ठुकरा दिया। भगवान श्रीराम की जब प्राण-प्रतिष्ठा हो रही थी, तब देश-दुनिया में खुशियां मनाई जा रही थी, लेकिन कांग्रेस रो रही थी।
*लाडली बहना योजना बंद नहीं होगी*
पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि बेटियों को पहले बोझ माना जाता था। मैं मुख्यमंत्री था, तब मैंने उस दर्द को समझा और लाड़ली लक्ष्मी योजना से लेकर लाड़ली बहना योजना बनाकर बहनों के उत्थान के लिए काम किया। कोई योजना बंद नहीं होगी यह बात मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव भी कह चुके हैं। मैं मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव को धन्यवाद देता हूं, क्योंकि उन्होंने कई बार इसको लेकर साफ कहा है कि कोई योजना बंद नहीं होगी और बहनों की जिंदगी बदलने का काम चलता रहेगा। मैं दिल्ली जाकर सौगातें लेकर आता रहूंगा और मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव यहां पर रहकरशिवराज सिंह चौहान सबका कल्याण करते रहेंगे। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदीजी अब लखपति दीदी बनाने की दिशा में तेजी से आगे बढ़ गए हैं। मध्यप्रदेश में 7 और 13 मई को बड़ी संख्या में मतदान करके एक बार फिर केंद्र में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को प्रचंड बहुमत से जिताकर तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है, ताकि विकास की रफ्तार नहीं रुके और सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबके प्रयास के मूलभाव को प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी आगे बढ़ाकर 2047 तक भारत को विश्वगुरू बनाने की दिशा में तेजी से आगे बढ़ते रहें।
*ये रहे उपस्थित*
पूर्व मंत्री श्री रामपाल सिंह, पूर्व मंत्री विधायक डॉ. प्रभुराम चौधरी, श्री राकेश शर्मा, श्री संदीप लोधी, श्री पुष्पेंद्र सिंह ठाकुर, श्री कमल सिंह साहू, श्री जगदीश लोधी, श्री दीपक रघुवंशी, श्री हरिराम यादव, श्री विजय शुक्ला, श्री दिनेश राय मुनमुन, श्रीमती पारूल साहू, श्री आशीष नीखरा, श्रीमती गायत्री, श्रीमती राजकुमारी शाक्य, श्री यशपाल सिंह ठाकुर, श्री राजेश घोसी, श्री आदर्श शर्मा, श्री आकाश कुशवाह, श्री शहादत अली, श्री हकीम पठान, श्रीलालजी, श्री हरिनारायण लोधी, श्री संतोष रैकवार, श्री भगवान सिंह सोलंकी, श्री रवि शर्मा, श्री जितेंद्र सिंह तोमर, श्री प्रदीप पटेल, श्री जोधा सिंह अटवाल, श्री भगवान सिंह, श्री लक्ष्मीनारायण चतुर्वेदी, श्री अजब सिंह लोधी, श्री रामलाल सोनी, श्री लच्छू सिंह बड़भैया, श्री राकेश भार्गव, श्री विष्णु रावत सहित अन्य जनप्रतिनिधि मौजूद रहे।
*कांग्रेस नेताओं ने ग्रहण की भाजपा की सदस्यता*
मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की उपस्थिति में बेगमगंज में आयोजित जनसभा के दौरान कांग्रेस के कई नेताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। मुख्यमंत्री डॉ यादव ने सभी को भाजपा का अंगवस्त्र पहनाकर स्वागत किया। इस दौरान श्री दरयाब यादव, श्री वैधनाथ यादव, श्री संदीप यादव, श्री संजू यादव, श्री विजय सिंह लोधी, श्री उपेंद्र सिंह ठाकुर, श्री दिनेश पाटनर, श्री लोकेंद्र लोधी, श्री रामसेवक घोसी दाउ साहब, श्री वीरेंद्र पठिया, श्री हनुमंत सिंह लोधी, श्री पृथ्वी सिंह लोधी, श्री बन्नालाल यादव, श्री ओमप्रकाश चिरोलिया, श्री कैलाश यादव, श्री राजा यादव, श्री गोविंद यादव, श्री सीताराम यादव, श्री शिवराज यादव, श्री सुरेश यादव, श्री शिवराज यादव, श्री विक्रम यादव, श्री चैन सिंह यादव, श्री संतोष यादव, श्री सतनाम यादव, श्री मनोज यादव, श्री हरिसिंह कुशवाह, श्री सौरभ कुशवाह, श्री हेमंत कुशवाह सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस के सदस्यों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।


Share This Post

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com