Explore

Search
Close this search box.

Search

Sunday, May 19, 2024, 4:21 am

Sunday, May 19, 2024, 4:21 am

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

पहले दिल्ली में कहीं भी बम फूट जाते थे, लेकिन अब पाकिस्तान को डर लगता है- मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव

दिल्ली
Share This Post

*- कांग्रेस को उत्तरप्रदेश से चुनाव लड़ने के लिए 80 प्रत्याशी नहीं मिले और प्रधानमंत्री बनने के सपने देख रहे राहुल गांधी*

*- सारे घमंडियों का घमंड जमीन पर आ रहा है*

*- देश का लोकतंत्र इस समय सबसे मजबूत एवं सबसे सुरक्षित हाथों में है*

*- पहले दिल्ली में कहीं भी बम फूट जाते थे, लेकिन अब पाकिस्तान को डर लगता है*

*- मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव*

दिल्ली, 15/05/2024। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने पश्चिम दिल्ली लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में उत्तम नगर एवं उत्तर पश्चिम दिल्ली लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी को उत्तरप्रदेश से चुनाव लड़ने के लिए 80 उम्मीदवार नहीं मिले और राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं। राहुल गांधी में हिम्मत है तो वे दिल्ली से चुनाव लड़कर बताएं। पूरे देश में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदीजी की लहर है और घमंडिया गठबंधन के सारे घमंडियों का घमंड जमीन पर आ रहा है। देश का लोकतंत्र इस समय सबसे मजबूत एवं सबसे सुरक्षित हाथों में है। पहले दिल्ली में कहीं भी बम फूट जाते थे, लेकिन अब पाकिस्तान को डर लगता है।

*देश में माहौल एक अलग ही दिशा में जा रहा है*दिल्ली

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि इस समय पूरे देश में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदीजी एवं भगवान श्रीराम की जय-जयकार हो रही है। पूरे देश का माहौल एक अलग ही दिशा में जा रहा है। घमंडिया गठबंधन के सारे घमंडियों का घमंड भी जमीन पर आ रहा है। अबकी बार-400 पार का संकल्प हर हाल में पूरा होगा। इसे कोई नहीं रोक सकता है। एक तरफ राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं, लेकिन उन्हें उत्तरप्रदेश में चुनाव लड़ने के लिए 80 उम्मीदवार नहीं मिले।

*देश का लोकतंत्र सुरक्षित हाथों में है*

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि आज भारत देश का लोकतंत्र सबसे सुरक्षित हाथों में है। जिस प्रकार से कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी लोकतंत्र को लेकर बातें कर रहे हैं उससे साफ जाहिर है कि वे भयभीत हैं। वे कह रहे हैं कि मोदीजी आ जाएंगे तो संविधान बदल देंगे, लेकिन उन्हें यह नहीं दिखता कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदीजी 10 सालों से प्रधानमंत्री हैं। देश का लोकतंत्र सबसे सुरक्षित हाथों में है। आज देश का हर क्षेत्र में विकास हुआ है। हर क्षेत्र में भारत की जय-जयकार हुई है। देश का मान-सम्मान दुनिया में बढ़ा है।

*पाकिस्तान को उसके घर में घुसकर मारा*

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि पहले दिल्ली में कहीं भी बम विस्फोट हो जाते थे। साइकिल पर बम फूट जाते थे, लेकिन अब तो स्थिति यह है कि भारत में कहीं पटाखा भी फूटे तो पाकिस्तान कहता है कि हमने नहीं फोड़ा है। पाकिस्तान ने एक बार गलती कर दी थी। बालाकोट में उसने हमारे सैनिकों पर हमला किया था, लेकिन उसके बाद पाकिस्तान को घर में घुसकर दो-दो सबब सिखाया है। अब पाकिस्तान भूलकर भी भारत की तरफ आंख उठाकर नहीं देखता है, क्योंकि उसको पता है कि गलती से आंख उठाई तो उसको इसकी सजा भुगतनी पड़ेगी।दिल्ली


Share This Post

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com