Explore

Search
Close this search box.

Search

Sunday, June 16, 2024, 12:12 pm

Sunday, June 16, 2024, 12:12 pm

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

शराबी चालक की लापरवाही से ओवरटेक के दौरान खाई में गिरी बारातियों से भरी बस

शराबी चालक की लापरवाही से ओवरटेक के दौरान खाई में गिरी बारातियों से भरी बस एक बाराती की हुई मौत, एक दर्जन से ज्यादा घायल
Share This Post

एक बाराती की हुई मौत, एक दर्जन से ज्यादा घायल

महाराजपुर। थाना क्षेत्र अंतर्गत पुर तिगैला के समीप शनिवार की दोपहर बारातियों से भरी एक बस ओवरटेक के दौरान करीब 10 फिट गहरी खाई में जा गिरी। बताया जा रहा है कि घटना से पूर्व बस के चालक का बारातियों से विवाद हो गया था और इसके बाद उसने शराब का सेवन कर लिया था। घटना के वक्त चालक शराब के नशे में था और तेज रफ्तार से बस को दौड़ा रहा था। दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत होने के साथ-साथ करीब एक दर्जन से अधिक लोग घायल हुए हैं। सभी घायलों को एंबुलेंस की मदद से स्थानीय अस्पताल भेजा गया, जहां से गंभीर घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

जानकारी के मुताबिक लवकुशनगर थाना क्षेत्र के ग्राम रेखा सुमेड़ी से बंशकार समाज की बारात गढ़ीमलहरा थाना क्षेत्र के ग्राम पिड़पा आई थी। बारात में शामिल लोग बस क्रमांक एमपी 35 जी 0154 में सवार होकर शनिवार को वापिस अपने गांव रेखा सुमेड़ी लौट रहे थे। इसी दौरान दोपहर करीब 1 बजे पुर तिगैला के समीप बस के चालक ने एक वाहन को ओवरटेक करने का प्रयास किया और बस अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। घटना के बाद बस में सवार लोगों के बीच चीख-पुकार मच गई थी। राहगीरों ने तत्काल पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बाहर निकालकर एंबुलेंस की मदद से महाराजपुर के अस्पताल भेजा गया। गंभीर रूप से घायल हुए लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया है। बताया गया है कि दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हैं। मृतक का नाम महेश्वरी बसोर निवासी ग्राम गुरमहिरिया है। वहीं घायलों में राकेश बसोर 40 वर्ष, राजेश कुमार 28 वर्ष, अशोक 23 वर्ष, दीनदयाल 42 वर्ष, भवानीदीन 37 वर्ष, अतुल 10 वर्ष, मिजाजी 50 वर्ष, शिवम उम्र 5 वर्ष सहित एक दर्जन से ज्यादा लोग शामिल हैं। घटना के वक्त बस में करीब 60 लोग सवार थे।

घटना से पहले हुआ था विवाद, चालक ने पी रखी थी शराब
दूल्हे के चाचा संजू बसोर और भाई अजय बसोर ने बताया कि सुबह से ही बस का चालक बारातियों से बार-बार जल्दी चलने केलिए कह रहा था जिसको लेकर कुछ लोगों से उसकी कहा-सुनी हो गई थी। इसके बाद चालक ने शराब पी ली और शराब के नशे में ही बारातियों को बस में बैठाकर बस चलाने लगा। चूंकि बस का चालक तेज रफ्तार में बस दौड़ा रहा था इसलिए यात्रियों ने उससे रफ्तार कम करने के लिए भी कहा लेकिन चालक ने किसी की बात नहीं सुनी और इसके बाद बस खाई में गिर गई। दुर्घटनाग्रस्त बस पंकज सिंह पुत्र पदम सिंह निवासी ज्योराहा के नाम पर छतरपुर आरटीओ में रजिस्टर्ड है। दुर्घटना के बाद से ही बस का चालक फरार है।


Share This Post

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com