Explore

Search
Close this search box.

Search

Sunday, May 19, 2024, 4:14 am

Sunday, May 19, 2024, 4:14 am

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

प्रधानमंत्री के सक्षम नेतृत्व से विश्व में भारत का मान-सम्मान बढ़ा..

Share This Post

 मोदी की नीतियों से प्रगतिशील देशों में भारत सबसे आगे है- विष्णुदत्त शर्मा

राजगढ़, 17/03/2024। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने भारत को दुनिया भर के देशों में वह मान-सम्मान दिलाया है, जो देश के आजाद होने के बाद से 2014 तक नहीं मिला था। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की नीतियों से भारत आज दुनियाभर के प्रगतिशील देशों में सबसे आगे है। आज सफल विदेश नीति से दुनिया भर के देशों में भारत का सम्मान बढ़ाने का कार्य किसी ने किया है तो वे हैं प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी। एक समय वह भी था कि देश में कांग्रेस की सरकार थी और तत्कालीन प्रधानमंत्री अरूणाचल दौरे पर जाने वाले थे। चीन ने आंखें तरेरी तो कांग्रेस नेता व तत्कालीन प्रधानमंत्री ने अरूणाचल दौरा ही निरस्त कर दिया। आज श्री नरेंद्र मोदी जी देश के प्रधानमंत्री हैं तो कोई भी पड़ोसी देश भारत को आंख नहीं दिखा सकता। देश की सभी सीमाएं पूरी तरह से सुरक्षित हैं। यह बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने राजगढ़ में प्रबुद्धजनों से चर्चा करते हुए कही। श्री शर्मा ने जनप्रतिनिधियों की बैठक को संबोधित करने के साथ वार्ड क्रमांक 8 पर दीवार लेखन कर लाभार्थियों से संपर्क भी किया।

प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने प्रबुद्धजनों से चर्चा में कहा कि अच्छी नीतियों और सक्षम नेतृत्व के कारण ही देश आगे बढ़ता है। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में आज भारत बहुत तेजी से सभी क्षेत्रों में विकास कर रहा है। आज वैश्विक मंच पर भारत की हर बात को दुनियाभर के देश बहुत गंभीरता से सुनते हैं और उस पर विचार करते हैं। ऐसा इसलिए कि भारत की विदेश नीति प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में बहुत सफल है। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी भी कह चुके हैं कि भारत का मान-सम्मान वैश्विक मंच पर जो बढ़ रहा है, उसके पीछे असली ताकत हमारे देश की जनता का भारतीय जनता पार्टी को मिल रहा आशीर्वाद है, जिसकी वजह से हम भारत को आगे ले जा पा रहे हैं।

*विपक्षी नेताओं ने कहा धारा 370 हटी तो बवाल मच जाएगा, एक कंकड़ किसी ने नहीं फेंका*

प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने को लेकर जब संसद के अंदर चर्चा चल रही थी, उसके बाद विपक्षी दलों के नेताओं ने कहा कि अगर जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाई गई तो देश में बवाल मच जाएगा। लेकिन प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी और केंद्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह जी का सक्षम नेतृत्व ही है कि 370 हटाए जाने के बाद किसी ने एक कंकड़ भी उठाकर नहीं फेंका। पूरे देश में शांति रही, जम्मू-कश्मीर के लोग भी 370 हटाए जाने से खुश हैं। श्री शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने देश को एक सक्षम सरकार दी है, जिसने देश को आगे बढ़ाने के साथ दुनिया भर में भारत का मान बढ़ाने का कार्य किया है। श्री नरेंद्र मोदी जी के प्रधानमंत्री बनने के बाद देश में आतंकवादी और उग्रवादी घटनाओं में बहुत कमी आई है, लोगों में सुरक्षा का भाव पैदा हुआ है।

*दीवार लेखन कर बूथ अध्यक्ष के निवास पर बूथ समिति की बैठक ली*

प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने राजगढ़ के वार्ड क्रमांक 8 में दीवार लेखन करने के बाद लाथार्थियों से संपर्क किया। इसके बाद श्री शर्मा बूथ क्रमांक 102 के बूथ अध्यक्ष श्री जितेन्द्र खिंची के निवास पहुंचकर बूथ समिति के बैठक ली और 10 प्रतिशत बढ़ाने के लिए आवश्यक दिर्शा-निर्देश दिये। प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने भाजपा कॉल सेंटर का निरीक्षण किया एवं उपस्थित कर्मचारियों से चर्चा कर कॉल सेंटर की कार्यप्रणाली को जाना।

*महिलाओं ने कहा जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे*

प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा ने वार्ड क्रमांक 8 में लाभार्थियों से संपर्क किया। संपर्क के दौरान लाभार्थी महिलाओं ने प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा को बताया कि उन्हें स्व सहायता समूह के साथ प्रधानमंत्री आवास योजना, आयुष्मान योजना एवं उज्ज्वला जैसी अन्य योजनाओं का लाभ भी मिल रहा है। महिलाओं ने प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा से कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की वजह से उन्हें पक्का छत वाला मकान मिला है और जो राम को लाए हैं, ऐसे श्री नरेंद्र मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए हम लोग पहले से ही भाजपा को वोट देने का मन बनाए हुए हैं।


Share This Post

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com