Explore

Search
Close this search box.

Search

Wednesday, October 16, 2024, 2:17 pm

Wednesday, October 16, 2024, 2:17 pm

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

केंद्रीय नेतृत्व को भेजेंगे चुनाव समिति की बैठक में आए सुझाव

केंद्रीय नेतृत्व को भेजेंगे चुनाव समिति की बैठक में आए सुझाव
Share This Post

कार्यकर्ताओं की मेहनत से सदस्यता का इतिहास रचेगी प्रदेश भाजपा

–  विष्णुदत्त शर्मा

भोपाल, 14/10/2024। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व खजुराहो सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने सोमवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय में चुनाव समिति की बैठक के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि आज चुनाव समिति की बैठक हुई है और उम्मीदवारों के नामों को लेकर जो सुझाव आए हैं, उसकी रिपोर्ट बनाकर केंद्रीय नेतृत्व को भेजी जाएगी। संगठन पर्व का दूसरा चरण चल रहा है, जिसके तहत भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं की अथक मेहनत व परिश्रम से मध्यप्रदेश में सदस्यता का नया इतिहास रचेगी। मध्यप्रदेश को विकसित मध्यप्रदेश बनाने की उड़ान जारी है, भाजपा प्रदेश को स्वर्णिम मध्यप्रदेश बनाएगी।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी मध्यप्रदेश की चुनाव समिति की बैठक संपन्न हुई है। इस बैठक में आगामी समय में होने वाले विजयपुर और बुधनी विधानसभा उपचुनावों को लेकर चर्चा की गई है। बैठक में समिति के सदस्यों ने कई सुझाव दिए हैं। बैठक में आए इन सभी सुझावों को पैनल बनाकर आज पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व को भेज दिया जाएगा।

*कार्यकर्ताओं की मेहनत से रचेंगे इतिहास*

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के संगठन महापर्व के अंतर्गत चल रहे सदस्यता अभियान के दूसरे चरण का समापन 15 अक्टूबर को है। इस अभियान में हम लक्ष्य की ओर तेजी से कदम बढ़ा रहे हैं। अभी दो दिन शेष हैं और इन दो दिनों में भारतीय जनता पार्टी मध्यप्रदेश अपने कार्यकर्ताओं की मेहनत से सदस्यता अभियान में नया इतिहास रचने जा रही है। श्री शर्मा ने कहा कि इसके उपरांत सक्रिय सदस्य बनाने का अभियान शुरू होगा। पार्टी के सभी कार्यकर्ता और पूरा संगठन तंत्र प्रत्येक बूथ पर उतरकर सक्रिय सदस्य बनाने का काम शुरू करेंगे। सक्रिय सदस्यता के बाद 10 नवंबर से संगठन चुनाव की शुरूआत होगी। उन्होंने कहा कि भाजपा संगठन में कार्यकर्ताओं से सतत् संपर्क एवं संवाद की पद्धति है। इसके अंतर्गत कार्यकर्ताओं से समय-समय पर चर्चा होती रहती है। आज भी कुछ सम्माननीय विधायकों के साथ आवश्यक चर्चा हुई है। केंद्रीय नेतृत्व को भेजेंगे चुनाव समिति की बैठक में आए सुझाव

*कांग्रेस ने मध्यप्रदेश को दुरावस्था में पहुंचाया था, भाजपा स्वर्णिम मध्यप्रदेश बना रही है*

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी और उसके प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी छल-कपट और झूठ के सहारे राजनीति कर रहे हैं। मध्यप्रदेश में जनता कांग्रेस पार्टी और उसके नेताओं को पहले ही नकार चुकी है, अब हरियाणा में भी नकार दिया है। अब तो कांग्रेस के पास कार्यकर्ता भी नहीं बचे हैं। मध्यप्रदेश को उड़ता का आरोप लगाने से पहले जीतू पटवारी को याद होना चाहिए कि पंजाब को उड़ता पंजाब किसने बनाया था। कांग्रेस के शासनकाल में पंजाब उड़ता पंजाब बना है। 2003 से पहले मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार थी और कांग्रेस ने ही प्रदेश को दुरावस्था में ले जाने का कार्य किया है। 2003 में मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार बनी और प्रदेश को विकास के रास्ते पर आगे बढ़ाने का कार्य किया। मध्यप्रदेश में अगर किसी की उड़ान है तो वह है विकसित मध्यप्रदेश की उड़ान है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में मुख्यंत्री डॉ. मोहन यादव के नेतृत्व में मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार प्रदेश को स्वर्णिम मध्यप्रदेश बनाने का कार्य कर रही है।


Share This Post

Leave a Comment