Explore

Search
Close this search box.

Search

Friday, April 19, 2024, 6:04 pm

Friday, April 19, 2024, 6:04 pm

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

प्रदेश के 1226 अपेक्षित कार्यकर्ता राष्ट्रीय अधिवेशन में होंगे शामिल

Share This Post

17 फरवरी को राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे उद्घाटन, 18 को प्रधानमंत्री जी करेंगे समापन

प्रदेश के 1226 अपेक्षित कार्यकर्ता राष्ट्रीय अधिवेशन में होंगे शामिल

हर बूथ पर कमल खिलाने, 370 वोट बढ़ाने के संकल्प के साथ होगा राष्ट्रीय अधिवेशन

– श्री विष्णुदत्त शर्मा

भोपाल, दिनांक 16/02/2024। भारतीय जनता पार्टी के विरोधी दल भी अब यह मानने लगे हैं कि लोकसभा चुनाव में एनडीए गठबंधन 400 से अधिक सीटें जीतने जा रहा है। लेकिन झाबुआ की जनसभा में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने अकेली भारतीय जनता पार्टी को 370 सीटें जिताने का एक मंत्र दिया था। उन्होंने कहा था कि अगर हम हर बूथ पर भाजपा को मिले सर्वाधिक वोटों से 370 वोट अधिक हासिल कर लेते हैं, तो अकेली भाजपा को 370 से अधिक सीटें जीतने से कोई रोक नहीं सकेगा। लोकसभा चुनाव में हर बूथ पर कमल खिलाने तथा 370 वोट अधिक प्राप्त करने के संकल्प के साथ पार्टी का दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन दिल्ली में होने जा रहा है। यह बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने शुक्रवार को पत्रकार-वार्ता के दौरान कही।

*राष्ट्रीय अध्यक्ष करेंगे शुभारंभ, समापन करेंगे प्रधानमंत्री जी*
प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अधिवेशन का शुभारंभ प्रगति मैदान के भारत मंडपम में 17 फरवरी को राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा करेंगे। पंजीकरण प्रातः 11 बजे से किया जाएगा तथा उद्घाटन सत्र दोपहर 3 बजे प्रारंभ होगा। अधिवेशन के दौरान राजनीतिक प्रस्ताव पर चर्चा होगी तथा लोकसभा चुनाव की दृष्टि से विचार विमर्श होगा। विभिन्न राज्यों के प्रेजेंटेशन होंगे। अधिवेशन का समापन सत्र 18 फरवरी को दोपहर 2 बजे से आयोजित किया जाएगा। इस सत्र में उपस्थित कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी करेंगे। जैसा कि प्रधानमंत्री जी ने कहा है कि हम हर बूथ पर चुनाव लड़ेंगे, तो इसकी रणनीतिक तैयारी को लेकर भी अधिवेशन में चर्चा हो सकती है। श्री शर्मा ने कहा कि भगवान रामलला की प्राण प्रतिष्ठा और ऐसे ही अनेक अभियानों के बाद दिल्ली में दुनिया के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में होने जा रहा यह अधिवेशन कई मायनों में ऐतिहासिक होगा।

*प्रदेश के 1226 कार्यकर्ता, जनप्रतिनिधि, पदाधिकारी होंगे शामिल*
प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि इस अधिवेशन में प्रदेश के 1226 मुख्य कार्यकर्ता, जनप्रतिनिधि और पार्टी पदाधिकारी भाग लेंगे। इसके लिए राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य, राष्ट्रीय परिषद सदस्य, लोकसभा और राज्यसभा के सांसद, पूर्व सांसद, विधायक, सभी मोर्चा के राष्ट्रीय पदाधिकारी, प्रदेश पदाधिकारी, कोर कमेटी अनुशासन समिति, वित्त समिति, चुनाव समिति के सदस्य, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष, लोकसभा क्लस्टर प्रभारी, लोकसभा प्रभारी, लोकसभा संयोजक, लोकसभा विस्तारक, प्रदेश के मीडिया संयोजक, सोशल एवं आईटी संयोजक, मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष, महामंत्री, प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक, जिला अध्यक्ष, जिला प्रभारी, नगर निगम, नगर पालिका एवं नगर पंचायत के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, जिला पंचायत अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, राज्य स्तरीय बोर्ड एवं निगम के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष अपेक्षित हैं। उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ता कल सुबह तक दिल्ली पहुंच जाएंगे और अधिवेशन में शामिल होकर शीर्ष नेतृत्व का मार्गदर्शन प्राप्त करेंगे।


Share This Post

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com