Explore

Search
Close this search box.

Search

Tuesday, May 21, 2024, 7:12 am

Tuesday, May 21, 2024, 7:12 am

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

सनातन को समाप्त करने का सपना देखने वालों को वोट की ताकत से सबक सिखाएगी जनता- विष्णुदत्त शर्मा

Share This Post

मिस्टर बंटाढार व कमलनाथ ने प्रदेश को बीमारू राज्य बनाकर बंद कर दी थीं गरीब कल्याण की योजनाएं


*प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने पार्टी प्रत्याशी लाल सिंह आर्य, राकेश शुक्ला एवं अमरीश शर्मा गुड्डू का नामांकन दाखिल करवाया। प्रदेश अध्यक्ष ने भिंड जिले के गोहद में रोड शो कर पार्टी प्रत्याशी के लिए मांगा समर्थन। बैठक में कार्यकर्ताओं को जीत का संकल्प दिलवाया।*


*- विष्णुदत्त शर्मा*

भिण्ड, दिनांक 26/10/2023। मिस्टर बंटाढार एवं मिस्टर करप्टनाथ ने मध्यप्रदेश को बीमारू राज्य बनाकर गरीब कल्याण की योजनाओं को बंद कर दिया था। कमलनाथ की सवा साल की सरकार में वल्लभ भवन दलाली का अड्डा बन गया था। आज देश विरोधी ताकतें सनातन पर हमला कर उसे समाप्त करने की बात कर रही हैं, लेकिन उनका यह सपना साकार नहीं होगा। ऐसी देश विरोधी ताकतों को जवाब देने का समय आ गया है। जनता अपने वोट की ताकत से इन्हें बूथ पर जवाब देगी। भाजपा की डबल इंजन की सरकार द्वारा कराए गए गरीब कल्याण के कार्यों एवं बूथ पर देवदुर्लभ कार्यकर्ताओं के कठिन परिश्रम व मेहनत से मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड बहुमत से सरकार बनेगी। यह बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा ने गुरूवार को भिण्ड में पार्टी प्रत्याशी श्री लाल सिंह आर्य, श्री राकेश शुक्ला एवं श्री अमरीश शर्मा गुड्डू का नामांकन दाखिल करवाने के बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए कही।


प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने गोहद में रोड शो कर पार्टी प्रत्याशी के लिए समर्थन मांगा एवं जिले के कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर पार्टी की प्रचंड विजयश्री का मंत्र दिया। प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि 2018 में भी कांग्रेस झूठा वचन-पत्र लेकर आई थी। कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने प्रदेश की जनता से झूठ बोला था कि यदि घोषणाओं पर अमल नहीं हुआ तो 15 दिन में मुख्यमंत्री हटा दूंगा, लेकिन न तो घोषणाओं पर अमल हुआ और न ही मुख्यमंत्री बदले गए। अब फिर कांग्रेस झूठ का पुलंदा लेकर आई है और जनता से छल-कपट करने में जुटी हुई है। आज यही कांग्रेसी सनातन पर सवाल उठा रहे हैं, लेकिन प्रदेश की जनता इनके काले कारनामों को जानती है और इसका जवाब बूथ पर कमल का बटन दबाकर देगी।


*मध्यप्रदेश को बीमारू राज्य से बाहर निकाल का विकसित प्रदेश बनाया*

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा ने भिण्ड में व्यापार मंडल धर्मशाला परिषद में कार्यकर्ताओं की बैठक ली। बैठक में उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी एवं मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चैहान के नेतृत्व में डबल इंजन की सरकार ने मध्यप्रदेश को बीमारू राज्य से बाहर निकालकर विकसित प्रदेश बनाया है। भाजपा सरकारों ने गरीब कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से हर वर्ग के विकास के लिए कार्य किया है। 15 माह की कांग्रेस की सरकार ने भाजपा सरकार की गरीब कल्याणकारी योजनाओं को बंद कर दिया था, जैसे ही मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी, पुनः योजनाओं को प्रारंभ कर प्रदेश के गरीबों को आत्मनिर्भर बनाया।


*लहार में कांग्रेस के कुशासन को समाप्त कर भाजपा को जिताएं*

प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि लहार विधानसभा में आतंक का पर्याय बने कांग्रेस के कुशासन को प्रत्येक कार्यकर्ता अपने बूथ पर समाप्त करते हुए विकास के लिए भारतीय जनता पार्टी को प्रचंड बहुमत से जिताएं। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि कार्यकर्ता पूरी ताकत के साथ जिले की पांचों विधानसभाओं में भारतीय जनता पार्टी का परचम लहराएगा और कमल का फूल खिलेगा। यह चुनाव मिशन 2024 को मजबूती प्रदान करेगा इसलिए हम सब कार्यकर्ता प्रत्येक बूथ पर प्रहरी के रूप मे अपनी कमर कसकर बूथ को जिताने का संकल्प लें। उन्होंने कहा कि सर्व समाज भारतीय जनता पार्टी के साथ खड़ा है और पार्टी के प्रत्याशियों को आशीर्वाद दे रहा है। निश्चित रूप से भाजपा की प्रचंड बहुमत से सरकार बनेगी।


*सरकार की योजनाओं को जनता के बीच लेकर जाएं कार्यकर्ता*

भिंड सांसद श्रीमती संध्या राय ने कहा कि बूथ का कार्यकर्ता विचार और लक्ष्य के साथ भारतीय जनता पार्टी को जिताने का संकल्प लेकर जनता के बीच जाएं एवं पार्टी के लिए समर्थन मांगें। बूथ जीता तो चुनाव जीता, यह भारतीय जनता पार्टी का मूलमंत्र है। यही हमारी विचारधारा को आगे बढ़ाएगा और कार्यकर्ताओं के परिश्रम से हम प्रत्येक बूथ पर जीत हासिल करेंगे।


*पार्टी प्रत्याशी के समर्थन में रोड शो कर मांगा समर्थन*

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा ने भिण्ड जिले के गोहद में रोड शो कर पार्टी प्रत्याशी श्री लालसिंह आर्य के लिए जनता से समर्थन मांगा। प्रदेश अध्यक्ष ने रोड शो की शुरूआत चक्रधारी मंदिर में पूजन-अर्चन के साथ की एवं पार्टी प्रत्याशी को भारी मतों से जिताने की अपील की। रोड शो के दौरान प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा एवं पार्टी प्रत्याशी श्री लाल सिंह आर्य का जगह-जगह पुष्पवर्षा के साथ भव्य स्वागत हुआ। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा ने गोहद में भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर पुष्पांजलि अर्पित की। साथ ही जनता का अभिवादन करते हुए ऐतिहासिक स्वागत के लिए आभार व्यक्त किया। प्रदेश अध्यक्ष श्री विष्णुदत्त शर्मा ने रथ सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने गोहद में चहुंमुखी विकास कार्य कराए हैं। इसी आधार पर पार्टी आपसे वोट मांगने आए है।


इस अवसर पर सांसद श्रीमती संध्या राय, जिलाध्यक्ष श्री देवेन्द्र सिंह नरवरिया, प्रदेश शासन के मंत्री श्री ओपीएस भदौरिया, जिले के प्रभारी श्री जयप्रकाश राजौरिया, शिक्षक प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक डॉ. नीतेश शर्मा, मध्य प्रदेश बीज विकास निगम के उपाध्यक्ष डॉ. राजकुमार सिंह कुशवाह, चंबल संभाग प्रभारी श्री विजय दुबे, प्रवासी विस्तारक संभाग श्री रघुनाथ प्रसाद कुलकर्णी, पार्टी प्रत्याशी श्री नरेंद्र सिंह कुशवाह, श्री अमरीश शर्मा गुड्डू, पूर्व विधायक श्री शिवशंकर समाधिया, श्री संजीव कांकर, डॉ. रमेश दुबे, श्री अवधेश सिंह कुशवाह, श्री राममिलन शर्मा, श्री आनंद बरुआ, डॉ. राजकुमार सिंह कुशवाह, श्री ओमप्रकाश अग्रवाल बाबूजी, श्री राजेंद्र शर्मा, श्री रामप्रकाश तिवारी, श्री ओमप्रकाश पुरोहित, श्री रतनचंद जैन, श्री जण्डेल सिंह राजावत, श्री प्रदीप सिंह भदौरिया, श्री अमित जैन, श्री शेर पचैरी, श्री श्याम सिंह राठौर, श्री शिव किशोर सिंह राजावत, श्री कमल शर्मा, श्री धर्म सिंह भार्गव, श्री पवन जैन, श्री मनोज अनंत, श्री रामबाबू उपाध्याय, श्री गब्बर सिंह गुर्जर, श्री कमल सिंह तोमर, मंडल अध्यक्ष श्री देवेंद्र गौड,़ श्री विवेक जैन, श्री रवि शर्मा, श्री दीपक सिंह तोमर सहित पार्टी कार्यकर्ता व पदाधिकारी उपस्थित रहे।


Share This Post

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com

advertisement
TECHNOLOGY
Voting Poll
[democracy id="1"]