Explore

Search
Close this search box.

Search

Sunday, July 14, 2024, 9:40 pm

Sunday, July 14, 2024, 9:40 pm

Search
Close this search box.

सूने घर को अज्ञात चोरों ने फिर बनाया निशाना

चोरों
Share This Post

छतरपुर। शहर में एक बार फिर चोरों का आतंक बढ़ रहा है, पिछले कुछ दिनों से लगातार चोरी की वारदातें सामने आ रही हैं। चोरी का ताजा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत चेतगिरी कॉलोनी के लखेरा तिराहे से सामने आया है। बताया गया है कि यहां रहने वाला जैन परिवार किसी काम से बाहर गया हुआ था।

इसी का फायदा उठाकर अज्ञात चोरों ने उसके घर से लाखों रुपए की संपत्ति चोरी कर ली। जब परिवार घर वापिस लौटा तब चोरी की जानकारी सामने आई। पीडि़त परिवार ने पुलिस को आवेदन दियाI

पीडि़त सचिन जैन ने बताया कि वह 12 अगस्त को अपने परिवार के साथ आगरा गया था। घर में ताला लगाकर घर की चाबी वह अपने पड़ोसी को दे गए थे। सचिन के मुताबिक बुधवार को जब वह वापिस अपने घर आए तो उन्हें घर के दरवाजे पर दूसरा तला लगा हुआ मिला। इस ताले को जब उन्होंने अपनी चाबी से खोलने का प्रयास किया तो ताला खुल गया।

पुलिसअंदर जाकर पड़ताल की तो पता चला कि उनके घर में चोरी हुई। सचिन के मुताबिक अज्ञात चोर उसके घर में रखी 45 हजार की नगदी के अलावा तीन-चार सोने की अंगूठियां, एक सोने का मंगलसूत्र और करीब आधा किलो चांदी के जेवरात चुरा ले गए हैं। चोरी गई संपत्ति की कुल कीमत करीब साढ़े तीन लाख रुपए है। सचिन ने कोतवाली थाने में चोरी की शिकायत की जिसके बाद पुलिस ने एफएसएल एवं डॉग स्क्वॉड के साथ मौका मुआयना कर मामले की विवेचना शुरू की है।


Share This Post

Leave a Comment