Explore

Search
Close this search box.

Search

Sunday, June 16, 2024, 10:39 am

Sunday, June 16, 2024, 10:39 am

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

एक-दूसरे को गाली देने वाले आज एकजुट हो रहे हैं-कैलाश विजयवर्गीय

कैलाश विजयवर्गीय मुंगावली चुनाव कार्यालय उद्घाटन
Share This Post

पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव श्री कैलाश विजयवर्गीय ने मुंगावली विधानसभा के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन कर सभा को किया संबोधित


एक-दूसरे को गाली देने वाले आज एकजुट हो रहे हैं
चुनावी युद्ध का केंद्र पोलिंग बूथ
यह चुनाव सामान्य चुनाव नहीं
– कैलाश विजयवर्गीयकैलाश विजयवर्गीय मुंगावली चुनाव कार्यालय उद्घाटन

अशोकनगर, दिनांक 23/10/2023। भाजपा भारतीय सनातन की रक्षा, संस्कार और देश को आगे बढ़ाने की जिम्मेदारी निभा रही है। जो पार्टियां एक-दूसरे के कार्यकर्ताओं की हत्या करती है। एक-दूसरे को गाली देते हैं, लेकिन भाजपा को हराने के लिए एकजुट होने का दिखावा करते हैं। इनकी कथनी और करनी में इनके संस्कार साफ जाहिर हो रहे हैं। ये सत्ता पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। यह बात पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव श्री कैलाश विजयवर्गीय ने सोमवार को अशोकनगर जिले की मुंगावली विधानसभा क्षेत्र में चुनावी कार्यालय का उद्घाटन कर सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि भाजपा गरीबों के हितों का उनकी जरूरतों का ध्यान रखती है।


मोदी राज में देश की संस्कृति और सभ्यता का दीदार
श्री विजयवर्गीय ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान मुख्यमंत्री कन्यादान, लाड़ली लक्ष्मी योजना, लाड़ली बहना योजना जैसी कई योजनाएं लेकर आएं हैं। यह ऐसी योजनाएं जो लाखों लोगों की जिंदगी संवारने का काम कर रही हैं। पहले की सरकारों के समय विदेशी मेहमानों को ताजमहल दिखाने ले जाते थे, लेकिन प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के राज में देश की संस्कृति और सभ्यता के दीदार करने अब विदेशी मेहमान गंगा आरती और गुजरात रिवर फ्रंट जैसे स्थान देखना चाहते हैं। महाकाल लोक घूमना चाहते हैं यही हैं भाजपा के कार्य है।


भारत के टुकड़े करने वालों के साथ कांग्रेस
श्री विजयवर्गीय ने कहा कि भारत के टुकड़े करने वालों के साथ कांग्रेस और उसके साथी खडे़ हैं। हम बाहरी दुश्मन से तो लड़ सकते हैं, लेकिन देश के अंदर बैठे दुश्मनों से केवल आपके वोट की ताकत से ही निपट सकते हैं।


यह चुनाव सामान्य चुनाव नहीं
यह सामान्य चुनाव नहीं बहुत महत्वपूर्ण चुनाव है, यह ऐसे वक्त में हो रहा है जब कांग्रेस पार्टी गठबंधन बनाकर श्री मोदी जी और भाजपा को समाप्त करना चाहती है। पीएचई राज्यमंत्री श्री बृजेंद्र सिंह यादव ने कहा कि एक-एक पोलिंग बूथ जिताने का संकल्प लेकर काम करें। उन्होंने कहा कि जो कार्यकर्ता पोलिंग बूथ जिताने की ठान लेता है तो फिर वहां के प्रत्याशी को कोई हरा नहीं सकता।
इस मौके पर सांसद एवं प्रदेश प्रवक्ता डॉक्टर केपी यादव, भाजपा जिला अध्यक्ष श्री आलोक तिवारी, अशोकनगर नगर पालिका अध्यक्ष श्री नीरज मनोरिया, मुंगावली विधानसभा संयोजक श्री नरेश ग्वाल, मंडल अध्यक्ष श्री राजेश यादव, श्री बलवीर यादव, श्री रामबाबू दुबे सहित बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।


 


Share This Post

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com