Explore

Search
Close this search box.

Search

Tuesday, February 27, 2024, 7:24 pm

Tuesday, February 27, 2024, 7:24 pm

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

प्रधानमंत्री जी ने वो सारे कार्य कर दिए जो बीते 70 सालों में नहीं हो पाए थे

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव
Share This Post

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने उज्जैन में लोकसभा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन कर कार्यकर्ताओं को किया संबोधित

उज्जैन संभाग के सभी देवस्थानों का विकास किया जाएगा

रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण ठुकराने वालों को जनता सबक सिखाएगी

प्रधानमंत्री जी गुजरात मॉडल पर देश का विकास कर रहे हैं

– डॉ. मोहन यादव

उज्जैन, 07/02/2024। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी जिस तरह से गुजरात के मुख्यमंत्री रहते हुए गुजरात का विकास किया है, उसी गुजरात मॉडल की तर्ज पर देश का निरंतर विकास कर रहे हैं। देश के आजाद होने के 70 साल बात तक जो कार्य पूरे नहीं हुए प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी पूरा करके दिखा दिया है। अयोध्या में प्रभु श्री रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा का निमंत्रण ठुकराने वाली कांग्रेस पार्टी को देश की जनता लोकसभा चुनाव में सबक सिखाएगी। उज्जैन संभाग के सभी देव स्थानों का विकास किया जाएगा। यह बात मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने उज्जैन में फ्रीगंज के पास उज्जैन लोकसभा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करते हुए कही। कार्यक्रम को सांसद श्री अनिल फिरोजिया, विधायक एवं प्रदेश सह कोषाध्यक्ष श्री अनिल जैन कालूहेड़ा, श्री तेज बहादुर सिंह चौहान, श्री बहादुर सिंह बोरमुंडला, श्री श्याम बंसल, श्री सुरेश आर्य, पूर्व विधायक श्री सुदर्शन गुप्ता, श्री विनोद शर्मा ने भी संबोधित किया।मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव

लोकसभा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन करने के मौके पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि देश में भारतीय जनता पार्टी ही एक ऐसा राजनीतिक दल है कि मुझ जैसे सामान्य कार्यकर्ता को भी मुख्यमंत्री के पद पर बैठाया है। हम सब संगठन की भट्टी में तपे हुए लोग हैं।

*सभी बड़े कार्य प्रधानमंत्री के नेतृत्व में हो रहे*

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि कांग्रेस की रीति-नीति और परिवारवाद तथा भ्रष्टाचार से त्रस्त देश की जनता ने 2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा के केंद्र में सरकार बनाई थी। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में केंद्र सरकार देश को विकास के रास्ते पर आगे ले जा रही है। देश में जितने भी बड़े कार्य हो रहे हैं प्रधानमंत्री श्री नरेद्र मोदी जी के नेतृत्व में हो रहे हैं। डॉ. यादव ने कहा कि चाहे जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाना हो या सर्वोच्च न्यायालय के निर्देश पर अयोध्या में भव्य श्री राम मंदिर का निर्माण कार्य सभी प्रधानमंत्री के नेतृत्व में हो रहे हैं। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के मार्गदर्शन में मध्यप्रदेश का समुचित विकास किया जा रहा है। प्रदेश में उद्योगों का समुचित विकास किया जाएगा।

*2024 के साथ 2028 में भी उज्जैन का डंका बजेगा*मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि भगवान रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा का आमंत्रण ठुकराने वाली कांग्रेस पार्टी को जनता लोकसभा चुनाव में सबक सिखाने को तैयार है। इस लोकसभा चुनाव में फिर से उज्जैन सहित पूरे प्रदेश में भाजपा का डंका बजने जा रहा है। 2024 के साथ 2028 में भी उज्जैन का डंका बजने वाला है, क्योंकि यहां 2028 में सिंहस्थ का जो महापर्व होगा वह ऐतिहासिक होगा।

*अमित शाह जी करेंगे डेयरी प्लांट का उद्घाटन*

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह जी द्वारा इसी माह अमूल डेयरी प्लांट का उद्घाटन किया जाएगा। यह डेयरी प्लांट उज्जैन के विकास में मील का पत्थर साबित होगा। भारत में सब ने मान लिया है कि आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा ऐतिहासिक बहुमत के साथ केंद्र में सरकार बनाने जा रही है। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे और भारत को विश्व गुरू बनाने का स्वामी विवेकानंद का सपना भी पूरा होगा। ग्वालियर, भिंड, मुरैना के साथ राजगढ़, आगर-मालवा को भी पार्वती-कालीसिंध-चंबल लिक परियोजना से जोड़ा जा रहा है।

इस अवसर पर संसदीय बोर्ड के सदस्य डॉ. सत्यनारायण जटिया, वरिष्ठ नेता श्री तनवीर अहमद, विधायक श्री चिंतामणि मालवीय, प्रदेश प्रवक्ता श्री राजपाल सिंह सिसोदिया, सभापति श्रीमती कलावती यादव, श्री रूप पमनानी, रतलाम जिला अध्यक्ष श्री प्रदीप उपाध्याय, श्री जगदीश अग्रवाल, श्री श्याम बंसल, श्री सचिन सक्सेना उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन नगर महामंत्री श्री संजय अग्रवाल ने किया


Share This Post

Leave a Comment

advertisement
TECHNOLOGY
Voting Poll
What does "money" mean to you?
  • Add your answer