Explore

Search
Close this search box.

Search

Tuesday, July 16, 2024, 11:54 am

Tuesday, July 16, 2024, 11:54 am

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

कांग्रेसी मेरी शिकायत करते हैं, मामा चुपके से पैसा डाल रहा है

Share This Post

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शहडोल के अंतरा में माँ कंकाली के दर्शन कर प्रदेशवासियों के सुख-समृध्दि की कामना की।


– जयसिंहनगर विधानसभा में लाड़ली बहन के पैर पखार कर महिला सम्मेलन को किया संबोधित।

……………………………………………….

*मध्य प्रदेश मेरा मंदिर और जनता ही मेरा परिवार है।*


*मैं बहनों के खाते में पैसे डालता हूँ, तो कांग्रेसी परेशान होते हैं।*


*कांग्रेसी मेरी शिकायत करते हैं, मामा चुपके से पैसा डाल रहा है*


*कमलनाथ ने कई योजनाएं बंद कर दीं थीं, सरकार में आए तो लाड़ली बहना भी बंद कर देंगे*


*डेढ़ महीने में शुरू हो गई रेल, अब शहडोल में बनेगा हवाई अड्डा।*


*मामा के रहते कोई बेटी अनाथ नहीं हो सकती।*


*भाजपा का लक्ष्य एक परिवार- एक रोजगार*

– *शिवराज सिंह चौहान*

शहडोल, दिनांक 16/10/2023। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज शहडोल जिले के अंतरा में माँ कंकाली मंदिर पहुंचकर पूजा-अर्चना की और प्रदेश वासियों के सुख-शांति की कामना की। श्री चौहान ने माता दर्शन के पश्चात महिला सम्मेलन को संबोधित किया। कार्यक्रम से पहले सीएम ने मंच पर लाड़ली बहन के चरण पखारे और कहा कि, आज मैंने अपनी बहनों के पांव धोए, चरण पखारे, पानी माथे से लगाया, यह मैं इसलिए करता हूं ताकि पूरे समाज में एक संदेश जाए कि मां, बहन और बेटी के सम्मान के बिना दुनिया नहीं चल सकती है। उन्होंने कहा कि प्रधनमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में देश और प्रदेश प्रगति पथ पर अग्रसर हैं। इस दौरान जयसिंहनगर से भाजपा प्रत्याशी मनीषा सिंह के समर्थन में श्री चौहान ने जनता से अपील करते हुए कहा कि, हमारी प्रत्याशी श्रीमती मनीषा सिंह को भारी बहुमत से विजयी बनाना है और मध्यप्रदेश में फिर से भारतीय जनता पार्टी की सरकार लाना है।


*मैं बहनों के खाते में पैसे डालता हूँ, तो कांग्रेसी परेशान होते हैं।*

श्री चौहान ने कहा कि कांग्रेसी आजकल बड़े ही परेशान है, कांग्रेसी कहते हैं कि, हम चुपचाप लाड़ली बहनों के खाते में पैसा डाल देंगे। चुनाव आयोग से शिकायत की जा रही है। हम पैसा डाल रहे हैं इसमें कांग्रेस को क्या दिक्कत है। कांग्रेस ने तो कभी पैसे नहीं डाले। बहनों की जिंदगी बदलने के लिए लाड़ली लक्ष्मी योजना बनाई है। पहले 1 हजार और अब 1 हजार से बढ़ाकर 1250 कर दिए हैं और 1250 रूपए से बढ़ाकर धीरे-धीरे 3000 रूपए तक इस राशि को पहुंचाया जाएगा। तब जाकर बहनों की जिंदगी से दुख और तकलीफ दूर होगी।


*कमलनाथ ने योजनाएं बंद कर बहनों का हक मारा*

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, कमलनाथ ने 15 महीने की सरकार में बहनों के हक पर डाका डाला है। बैगा, भारिया और सहरिया बहनों के खाते में 1000 रूपए की राशि डाली जाती थी लेकिन बीच में कमलनाथ आ गए और उन्होंने पैसा डालना ही बंद कर दिया। उन्होंने कहा भाजपा सरकार ने बहनों के लिए संबल योजना बनाई कांग्रेस ने उसे भी बंद कर दिया था। बेटा बेटी के जन्म के पहले 4 हजार और जन्म के बाद 12 हजार डालते थे, लेकिन योजना बंद कर लड्डू का पैसा भी कमलनाथ और कांग्रेस खा गई। सीएम शिवराज ने बहनों को सावधान करते हुए कहा कि, अगर कांग्रेस की सरकार आई तो वह लाड़ली बहना योजना भी बंद कर देंगे।


*डेढ़ महीने में शुरू हो गई रेल, शहडोल में जल्द बनेगा एयरपोर्ट*

सीएम शिवराज सिंह ने महिला सम्मेलन में बहनों को संबोधित करते हुए कहा कि, महज़ डेढ़ महीने में शहडोल से नागपुर के लिए ट्रेन शुरू कर दी गई थी और अब यहां हवाई अड्डा भी जल्द ही बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि, शहडोल में हवाई अड्डा बनने से निवेश बढ़ेगा और निवेश बढ़ने के साथ ही रोजगार के अवसर भी बढ़ेंगे। वहीं तीर्थ यात्रियों को अब रेल यात्रा के अलावा हवाई जहाज से भी यात्रा कराई जाएगी। आज आप सभी से अपील करता हूं कि, बेहतर सेवा की है, विकास किया है, बहनों का दुख-दर्द दूर किया है। आज आपसे आशिर्वाद लेने आया हूं। हम शहडोल की तस्वीर और तकदीर बदल देंगे।


*मामा के रहते हुए कोई बेटी अनाथ नहीं रह सकती*

महिला सम्मेलन के दौरान सीएम शिवराज ने बेटी खुशबू से भेंट की और कहा कि, अपने परिवार की यह बेटी है, खुशबू के माता पिता का स्वर्गवास हो गया है। मामा के रहते यह बेटी अनाथ कैसे रह सकती है। माता पिता नहीं है तो क्या हुआ खुशबू का मामा है। साथ ही सीएम शिवराज ने यह भी कहा कि, अभी आचार संहिता है लेकिन मुझे कहने में कोई संकोच नहीं है कि, खुशबू की सम्पूर्ण व्यवस्था की जाएगी ताकि इसकी जिंदगी में कोई कष्ट-तकलीफ और परेशानी न रहे।


*मध्य प्रदेश मेरा मंदिर और जनता ही परिवार है*

मैं हमेशा कहता हूँ कि, मध्यप्रदेश मेरा मंदिर है और इसमें रहने वाली जनता मेरी भगवान है और इस जनता का पुजारी शिवराज सिंह चौहान है। उन्होंने कहा मैं मुख्यमंत्री इसलिए नहीं हूँ कि सत्ता के सिंहासन पर बैठकर केवल आनंद उठाऊँ, जनता की बेहतर से बेहतर सेवा कर पाऊँ इसलिए मैं मुख्यमंत्री बना हूँ। मेरा लक्ष्य मेरी बहनों की जिंदगी बदलना है। उनके जीवन में खुशियां लाना ही मेरा मकसद है।


*एक परिवार में एक रोजगार देंगे*

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शहडोल जिले में आयोजित सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि, एक परिवार में एक रोजगार के अवसर उपलब्ध कराए जाएंगे, ताकि परिवार मजबूत रहे। यह भारतीय जनता पार्टी की सरकार है, हमें आपकी जिंदगी बदलनी है और आपकी जिंदगी बदल गई तो मेरा मुख्यमंत्री बनना सार्थक हो जाएगा। वहीं मुख्यमंत्री ने जनसमूदाय से अपील करते हुए कहा कि, भाजपा सरकार ने निरंतर मध्यप्रदेश में विकास की गंगा बहाई है, अनेको जनकल्याण के कार्य किए हैं, मध्यप्रदेश के और बेहतर विकास के लिए प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी को विजयी बनाना है और मध्यप्रदेश को देश के सबसे विकसित राज्यों में लाना है।


Share This Post

Leave a Comment