Explore

Search
Close this search box.

Search

Thursday, July 18, 2024, 12:14 am

Thursday, July 18, 2024, 12:14 am

Search
Close this search box.

भाजपा की सूची में इतिहास बनाने वालों का नाम

Share This Post

26 साल के युवा को भी मनावर से दिया गया मौका


*प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा की पत्रकारों से चर्चा*


*सूची में युवाओं और प्रतिभाशाली कार्यकर्ताओं को मौका*


*पीएम मोदी जी के मन में एमपी, एमपी के मन में पीएम मोदी जी*


*- विष्णुदत्त शर्मा*

भोपाल, दिनांक 21/10/2023। आज भाजपा ने जो 92 नाम के प्रत्याशियों की सूची जारी की है, उसमें युवा,अनुभव और ऐसे कार्यकर्ताओं को टिकट दिया गया है जो अच्छे कार्यकर्ता के साथ-साथ सामाजिक कल्याण की दिशा में भी काम कर रहे हैं। यह बात शनिवार को बंसल वन स्थित मीडिया सेंटर में प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद श्री विष्णुदत्त शर्मा की पत्रकारों से चर्चा करते हुए कही। उन्होंने कहा कि इस बार पार्टी ने ऐसे कार्यकर्ताओं को मौका दिया है जो इतिहास बनाएंगे। 26 साल के नौजवान श्री शिवराम कन्नौज को मनावर से टिकट दिया गया है जो अच्छी नौकरी कर रहा थे ,लेकिन वो समाज कल्याण के लिए कुछ करना चाहते थे।


*पीएम मोदी के मन में एमपी,एमपी के मन में पीएम मोदी*

श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी प्रदेश की जनता से स्नेह रखते हैं। मध्यप्रदेश की जनता के मन में पीएम मोदी और पीएम मोदी के मन में मध्यप्रदेश की जनता है। सूची जो जारी हुई उसके लिए हमारे नेतृत्व करने वाले प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी, राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा जी और गृहमंत्री श्री अमित शाह का मैं आभार व्यक्त करता हूं कि सूची के अंदर ऐसे लोगों को टिकट दिया है कि जो प्रतिभाशाली होने के साथ-साथ समाज कल्याण की दिशा में काम करते आ रहे हैं।


*6 करोड़ 98 लाख हितग्राहियों को मिल रहा योजनाओं का लाभ*

श्री विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि हमारे प्रत्याशी और कार्यकर्ता विकास और जनकल्याण का झंडा लेकर प्रदेश के 64 हजार 523 बूथ पर जाएंगे और प्रचंड जीत के साथ इतिहास बनाएंगे। श्री शर्मा ने कहा कि राज्य और केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओं का लाभ प्रदेश के साढ़े नौ करोड़ लोगों में से 6 करोड़ 98 लाख हितग्राहियों को मिल रहा है।


 


Share This Post

Leave a Comment