Explore

Search
Close this search box.

Search

Thursday, July 25, 2024, 3:03 am

Thursday, July 25, 2024, 3:03 am

Search
Close this search box.

मोटोरोला ने मोटोरोला रेज़र 40 अल्‍ट्रा और रेज़र 40 के लॉन्‍च पर अभिनेत्री कृति सेनन को अपना ब्राण्‍ड एम्‍बेसेडर बनाने की घोषणा की

मोटोरोला ने मोटोरोला रेज़र 40 अल्‍ट्रा और रेज़र 40 के लॉन्‍च पर अभिनेत्री कृति सेनन को अपना ब्राण्‍ड एम्‍बेसेडर बनाने की घोषणा की
Share This Post

नई दिल्‍ली, 7 जुलाई, 2023: भारत के सबसे बेहतरीन 5जी स्‍मार्टफोन और मोबाइल फोन उद्योग में अग्रणी मोटोरोला ने आज शहर में आयोजित अपने नये स्‍मार्टफोन्‍स मोटोरोला रेज़र40 अल्‍ट्रा और रेज़र 40 के लॉन्‍च इवेंट के दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन को अपना ब्राण्‍ड एम्‍बेसेडर बनाने की घोषणा की। मोटोरोला की अभिनव टेक्‍नोलॉजी, डिजाइन में नेतृत्‍व की क्षमता और कृति सेनन के स्‍टार पावर का संयोजन ब्राण्‍ड और इसके ग्राहकों के लिये आगे एक रोमांचक सफर का वादा करता है।

नई रेज़र 40 फैमिली ‘कहानी को पलटने’ (फ्लिप द स्क्रिप्‍ट) के एक रोचक प्रस्‍ताव के साथ नेतृत्‍व करती है, जो कि हलचल मचाने वाली डिजाइन और अभिनव खूबियों के साथ मौजूदा स्‍मार्टफोन उद्योग के नियमों को नई परिभाषा देता है और यथास्थिति को चुनौती देता है।

इस कैम्‍पेन में कृति सेनन मोटोरोला के साथ‍ मिलकर अपना जलवा दिखाती हैं और नये मोटोरोला रेज़र फोन्‍स की कई संभावनाओं को खोजती हैं। मोटोरोला रेज़र 40 अल्‍ट्रा के विज्ञापन में स्‍टाइल, वर्सेटिलिटी, स्‍पीड और शानदार यूजर एक्‍सपीरियंस के सार को कैप्‍चर किया गया है, जिनकी पेशकश यह स्‍मार्टफोन कहानी को पलटने वाले धमाकेदार एक्‍शन के माहौल में करता है। इस विज्ञापन में कृति एकदम नए अवतार में नजर आ रही हैं, जिसमें वह अपने सबसे बेहतरीन अंदाज में जोरदार एक्‍शन करती हैं- विज्ञापन में कहानी को पलटना सिर्फ किरदार नहीं, बल्कि एक्‍टर के तौर पर भी होता है।
मोटोरोला रेज़र 40 के लिये बनाये गये दूसरे विज्ञापन में कृति सेनन एक स्‍टाइलिश यात्री हैं और मेट्रो में नीरस जिन्‍दगी जी रहे लोगों को प्रभावित करती हैं। यह विज्ञापन स्‍टैण्‍डर्ड कैण्‍डी बार फोन्‍स पर रेज़र के बेहतरीन स्‍टाइल और लचीलेपन का रोमांच दिखाता है। जब कृति रेज़र को फ्लिप करती हैं, तब उनके आस-पास के हर इंसान की कहानी ही पलट जाती है और उनकी नीरस जिन्‍दगी में ढेर सारी मस्‍ती और खुशी आती है।
इस भागीदारी पर अपनी बात रखते हुए, एपीएसी, मोटोरोला में मार्केटिंग हेड श्री शिवम रंजन ने कहा, “हम भारतीय बाजार में अत्‍यधिक वृद्धि को अपना लक्ष्‍य बना रहे हैं और ऐसे पार्टनर की तलाश में थे, जो अपने असली जोश में हमारे ब्राण्‍ड का प्रतिनिधित्‍व करे। कृति के खूबसूरत और करिश्‍माई व्‍यक्तित्‍व, अपनी भूमिकाओं में विविधता और नवाचार, युवाओं के साथ प्रासंगिकता और मजबूत जुड़ाव और चुनौती देने वाली सोच ने उन्‍हें हमारे ब्राण्‍ड के प्रतिनिधित्‍व के लिये आदर्श बनाया है। हम कृति सेनन को भारत में मोटोरोला के चेहरे के रूप में पाकर बहुत खुश हैं। हमारा मानना है कि यह भागीदारी नये उपभोक्‍ताओं तक पहुँचने में हमारी मदद करेगी और हम अपने स्‍टाइलिश और अभिनव स्‍मार्टफोन्‍स के माध्‍यम से अपने ग्राहकों की संख्‍या बढ़ा पाएंगे तथा उनके जीवन में सार्थक असर डालने में सक्षम होंगे।”

इस सहयोग के बारे में अपनी बात रखते हुए, बॉलीवुड अभिनेत्री और मोटोरोला की ब्राण्‍ड एम्‍बेसेडर कृति सेनन ने कहा, “मैं मोटोरोला का हिस्‍सा बनकर उत्‍साहित हूं। यह एक आइकॉनिक ब्रांड है जोकि इनोवेशन, स्‍टाइल, परफॉर्मेंस और फंक्‍शनैलिटी के साथ मेल खाता है जिसकी तलाश में आज के ग्राहक हैं। मैं मोटोरोला के सफर का साथी बनने के लिए रोमांचित हूं और इस ब्राण्‍ड के साथ रोमांचक अनुभव पाने का इंतजार कर रही हूं।”

यह सहयोग ऐसी टेक्‍नोलॉजी प्रदान करने की प्रतिबद्धता को दर्शाता है, जो फैशन के नये प्रचलनों के साथ आसानी से मिल जाती है और स्‍मार्टफोन का एक बेजोड़ अनुभव देती है।


Share This Post

Leave a Comment