Explore

Search
Close this search box.

Search

Sunday, July 14, 2024, 10:18 pm

Sunday, July 14, 2024, 10:18 pm

Search
Close this search box.

अग्रणी महिला फैशन ब्रांडों में से एक, लायरा ने चुलबुली और उत्साही जान्हवी कपूर को अपना ब्रांड एंबेसडर घोषित किया

Share This Post

लायरा ने बहुत ही कम समय में मिड से प्रीमियम सेगमेंट में सफलतापूर्वक प्रवेश कर लिया है। किसी भी अन्य खिलाड़ी से बेजोड़ आराम, नवीनता और उच्च ब्रांड रिकॉल ने लायरा ने बाजार में अपनी जगह पक्की कर ली है। महिलाओं के परिधान ब्रांड लायरा के पास महिलाओं के बाहरी कपड़ों और इनरवियर का एक विविध उत्पाद पोर्टफोलियो है, जिसमें लेगिंग, अंडरवियर, टॉप, टी-शर्ट, एक्टिववियर और स्लीपवियर शामिल हैं।

अभियान का उद्देश्य लायरा को एक ऐसे ब्रांड के रूप में स्थापित करना है जो अपने ग्राहकों को सशक्त बनाता है, जिससे वे कभी भी और कहीं भी अधिक के लिए हमेशा तैयार रह सकें।

ब्रांड के बारे में बोलते हुए, अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने कहा, “लायरा का चेहरा बनना एक रोमांचक यात्रा है, जहां फैशन आत्मविश्वास और व्यक्तित्व का बयान बन जाता है। मैं उस सुंदरता और भव्यता को व्यक्त करने के लिए उत्सुक हूं जिसके लिए यह ब्रांड खड़ा है। टीम के साथ शूटिंग करना वास्तव में आनंददायक था और मैं उन्हें भविष्य में और अधिक सफलता और इससे भी बड़ी उपलब्धियों के लिए शुभकामनाएं देती हूं।

लक्स इंडस्ट्रीज लिमिटेड के कार्यकारी निदेशक उदित टोडी ने कहा, “जान्हवी कपूर आज की आधुनिक, आत्मविश्वासी महिला का प्रतीक हैं – जो अपने व्यक्तित्व को अपनाने से डरती नहीं हैं। हमारे ब्रांड की तरह, यह फैशन के माध्यम से आत्म-अभिव्यक्ति की शक्ति का जश्न मनाता है। हमारे ब्रांड एंबेसडर के रूप में, जान्हवी कपूर महिलाओं के लिए एक प्रेरणा बनेंगी, जो दिखाएंगी कि फैशन सिर्फ कपड़ों के बारे में नहीं है, बल्की आत्म-आश्वासन और सशक्तिकरण का एक रूप है।”

लायरा इस लक्स ग्रुप के सबसे तेजी से बढ़ते ब्रांड ने शीर्ष पंक्ति में लगभग 15% का योगदान दिया, FY22 में 350+ करोड़ रुपये का कारोबार हासिल किया और 1.8+ करोड़ पीसेस की बिक्री की। कंपनी का ध्यान ब्रांड मार्केटिंग में अपना निवेश बढ़ाकर एक मजबूत ब्रांड उपस्थिति स्थापित करने पर केंद्रित है। यह आवंटन कंपनी के राजस्व का 6% से 8% होने का अनुमान है, जिसके परिणामस्वरूप निरंतर दोहरे अंक की वृद्धि होगी।


Share This Post

1 thought on “अग्रणी महिला फैशन ब्रांडों में से एक, लायरा ने चुलबुली और उत्साही जान्हवी कपूर को अपना ब्रांड एंबेसडर घोषित किया”

Leave a Comment