Explore

Search
Close this search box.

Search

Thursday, July 18, 2024, 1:39 am

Thursday, July 18, 2024, 1:39 am

Search
Close this search box.

छतरपुर से ही विधायक चुनाव लडूंगी: ललिता यादव

छतरपुर विधायक चुनाव
Share This Post

पूरे विधानसभा क्षेत्र में सेवाभाव से कराया विकास

छतरपुर। मैं छतरपुर विधानसभा सीट से ही चुनाव लडूंगी। मुझसे या मेरे परिवार से जाने-अजनाने में कोई गलती हुई हो तो माफ करना। यह उद्गार पूर्व मंत्री और भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष श्रीमती ललिता यादव ने छतरपुर विधानसभा के ग्राम बारी में ग्रामीणजनों के बीच कही।

उन्होंने कहा कि भाजपा की केन्द्र सरकार व प्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार की योजनाओं का लाभ आम जनता को मिल रहा है और इससे सभी का जीवन स्तर बढ़ रहा है। बच्चे अच्छी पढ़ाई कर अपने परिवार अपने जिले व प्रदेश का नाम रोशन कर रहे है।

लाड़ली बहनों को शिवराज भैया एक हजार महीना तो दे रही रहे है जिन्हें बढ़ाकर तीन हजार रुपए तक देंगे। किसान भाईयों को भी हर साल 12 हजार की सम्मान निधि दे रहे है। पूर्व मंत्री व भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष श्रीमती ललिता यादव ने कहा कि वह 10 साल विधायक रही।

छतरपुर विधायक चुनावउन्होंने पूरे विधानसभा क्षेत्र में स्कूलों का उन्नयन कराया और यहां भी स्कूल के उन्नयन की मांग को वह भाजपा की विधायक बनते ही सबसे पहले कराएंगी। भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष श्रीमती ललिता यादव ने ग्राम की सभी माताओं-बहनों के बीच बैठकर उनके सुख-दुख की जानकारी ली और वहां के लोगों की समस्याओं का शीघ्र निदान कराने के लिए आश्वास्त किया।

ग्रामीणजनों ने इस दौरान खुलकर कहा कि 10 साल उन्हें कभी यह नहीं लगा कि वह विधायक या मंत्री से मिल रहे है। हमेशा अपने परिवार की तरह आप से मिलते रहे है और फिर से आप को अपना विधायक बनाएंगी।

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष श्रीमती ललिता यादव ने वृदांवन से आए राधाकृष्ण कलाकारों के साथ गांव की महिलाओं ने भजन और शिवजी की आराधना की। इस दौरान भाजपा के भारी संख्या में कार्यकर्ता भी साथ रहें।


Share This Post

Leave a Comment