Explore

Search
Close this search box.

Search

Friday, April 19, 2024, 5:48 pm

Friday, April 19, 2024, 5:48 pm

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शिवपुरी विधानसभा के चुनाव कार्यालय का शुभारंभ किया

ज्योतिरादित्य सिंधिया
Share This Post

आपका विश्वास, मेरा प्रयास और साथ में मिलकर करेंगे गुना-शिवपुरी का चौगुना विकास- ज्योतिरादित्य सिंधिया

शिवपुरी, 16/03/2024। सिंधिया परिवार और आप सबके बीच में हृदय का संबंध है। हम एक दूसरे के लिए मर मिटने के लिए भी तैयार रहते हैं। मैं अपना सौभाग्य मानता हूं कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी, राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जगत प्रकाष नड्डा जी व केन्द्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह जी ने गुना, शिवपुरी और अशोकनगर क्षेत्र की जनता और क्षेत्र के विकास के लिए पुनः मौका दिया है। यह क्षेत्र मेरा दिल का टुकड़ा है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी का साथ सबका विकास, आपका विश्वास, मेरे प्रयास से मिलकर क्षेत्र का चौगुना विकास करेंगे। यह बात केन्द्रीय मंत्री व पार्टी प्रत्याशी श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शनिवार को शिवपुरी चुनाव कार्यालय का शुभारंभ करते हुए कही। उन्होंने जनता से कहा कि खेत में बीज बोया, खाद, पानी दिया आज उसी किसान के आर्शीवाद से मेहनत से फसल उगी और वह फसल उस खेत को छोड़कर कैसे कहीं जा सकती है।ज्योतिरादित्य सिंधिया

केन्द्रीय मंत्री श्री सिंधिया ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने ने हमें हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाने का लक्ष्य दिया है। श्रद्धेय डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी ने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने के लिए आंदोलन किया और उन्होंने अपना बलिदान तक दे दिया। इसलिए हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाकर डॉ. मुखर्जी जी को सच्ची श्रद्धांजलि देंगे। जनता के आर्षिवाद और कार्यकर्ताओें की मेहनत से हम देष में 370 संसद जीते इस लक्ष्य को हम अपने पोलिंग बूथ से शुरूआत करेंगे। कैसे 370 वोट हम पार्टी के पक्ष में बढ़ाएंगे उस दिषा पर कार्य करना है। प्रधानमंत्री जी ने जो टारगेट हमें दिया है उसे हमें अपने विधानसभा, मंडल, शक्ति केंद्र और बूथ को मजबूत बनाकर रिकॉर्ड बनाना है।

श्री सिंधिया ने कहा कि प्रत्येक मतदान केन्द्र पर शायद कोई व्यक्ति बचा हो जो भारतीय जनता पार्टी का लाभार्थी न हो। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आव्हान करते हुए कहा कि वह आज से ही चुनाव में लग जाएं। सभी समाजों को इकट्ठा करें, एक-एक लाभार्थी से संपर्क करें। श्री सिंधिया ने कार्यकर्ताओं को फिर एक बार मोदी सरकार, बूथ जीता चुनाव जीता, मेरा बूथ सबसे मजबूत करने का संकल्प दिलाया।

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष श्री राजू बाथम, विधायक श्री देवेंद्र जैन, लोकसभा सह संयोजक श्री सुरेंद्र शर्मा, श्री केशव सिंह तोमर, पूर्व विधायक श्री ओमप्रकाश खटीक, श्री नरेंद्र बिरथरे, श्रीमती शकुतला खटीक, नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती गायत्री शर्मा सहित पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे।


Share This Post

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com