Explore

Search
Close this search box.

Search

Sunday, May 19, 2024, 5:28 am

Sunday, May 19, 2024, 5:28 am

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अशोक नगर में जनसभा को किया संबोधित…

ज्योतिरादित्य सिंधिया
Share This Post

केंद्रीय मंत्री सिंधिया के समक्ष कांग्रेस के कई नेता भाजपा में हुए शामिलll

*-जिसको कोई नहीं पूछता था, उसे प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी पूछते हैं*

*-भाजपा सरकार हमेशा जनता के कल्याण के लिए कार्य करती है*

*- ज्योतिरादित्य सिंधिया*

अशोकनगर, 22/04/2024। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी लगातार देश का विकास कर रहे हैं। केंद्र और मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार हमेशा जनता के कल्याण के लिए कार्य कर रही है। कांग्रेस के शासनकाल में जिसको कोई पूछता नहीं था, उसे प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी पूछते हैं। भाजपा सरकार गरीबों के कल्याण के साथ उनके हर सुख-दुख व विपदा में साथ खड़ी रहती है। यह बात केन्द्रीय मंत्री व गुना-शिवपुरी लोकसभा क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अशोक नगर जिले के विभिन्न गांवों में जनसंपर्क और जनसभाओं को संबोधित करते हुए कही।

ज्योतिरादित्य सिंधिया
ज्योतिरादित्य सिंधिया

केन्द्रीय मंत्री श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में बीते दस वर्षों में केंद्र सरकार द्वारा किए गए गरीब कल्याण, जन हितैषी और लाभार्थी योजनाओं का उल्लेख करते हुए कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में जिनके संबंध में सरकार सोचती नहीं, पूछती नहीं थी, भाजपा सरकार उनके कल्याण के लिए लगातार कार्य कर रही है।

*रिकॉर्ड 48 घंटे में किसानों की फसल का सर्वे कराकर राहत राशि बंटवाई*

केंद्रीय मंत्री श्री सिंधिया ने कहा कि भाजपा सरकार गरीबों, युवाओं, किसानों और महिलाओं के साथ दलितों और आदिवासियों के कल्याण के लिए प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा की डबल इंजन सरकार कार्य कर रही है। श्री सिंधिया ने कहा कि बीते माह मार्च में ओलावृष्टि होने से अशोक नगर जिले के 28 गांव के किसान प्रभावित हुए थे, उनकी फसलें खराब हुई थीं। ऐसे स्थिति में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के निर्देश पर 48 घंटे के अंदर किसानों की खराब फसलों का सर्वे कराया गया और उन्हें राहत राशि भी प्राप्त हो चुकी है।

*गिनाईं केंद्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियां*

केन्द्रीय मंत्री श्री सिंधिया ने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी और मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि जिन माताओं और बहनों के बारे में किसी ने नहीं सोचा, उनके बारे में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने सोचा। मध्यप्रदेश में सवा करोड़ से अधिक लाड़ली बहनों को 1250 रूपए प्रतिमाह भाजपा सरकार दे रही है। यह एक राशि नहीं महिलाओं को भाजपा सरकार सम्मान दे रही है। अयोध्या में श्री रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का सपना प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने पूरा किया। करीब 4 करोड़ लोगों को पक्के आवास उपलब्ध कराए गए हैं और अगले पांच वर्ष में भाजपा सरकार तीन करोड़ पक्के आवास और बनाएगी। करीब 10 करोड़ महिलाओं को उज्जवला योजना का लाभ मिल रहा है, आज गरीब के पास आयुष्मान योजना के तहत रू 5 लाख रुपए की मोदी की गारंटी मिलती है, और इसीलिए गारंटी है तो मोदी की गारंटी है। श्री सिंधिया ने भारत को विकसित राष्ट्र और विश्व गुरू बनाने के लिए भाजपा को वोट देने की अपील की है।

10 कांग्रेस नेता भाजपा में हुए शामिल

केन्द्रीय मंत्री श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के समक्ष अशोक नगर में दस कांग्रेस नेताओं ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। श्री सिंधिया ने भाजपा में शामिल होने वाले सभी नेताओं को पार्टी का अंगवस्त्र पहनाकर स्वागत किया।


Share This Post

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com