Explore

Search
Close this search box.

Search

Thursday, July 25, 2024, 2:12 am

Thursday, July 25, 2024, 2:12 am

Search
Close this search box.

जीतू पटवारी कांग्रेस स्थापना दिवस तथा लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत नागपुर में आयोजित है तैयार हम रैली में शामिल हुये

Share This Post

भोपाल, 28 दिसम्बर 2023: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री जीतू पटवारी ने आज अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के तत्वाधान में नागपुर में कांग्रेस के स्थापना दिवस तथा लोकसभा चुनाव को दृष्टिगत रखते हुए ‘‘हैं तैयार हम’’ रैली में शामिल होने के लिए नागपुर पहुंचे।

श्री पटवारी सुबह भोपाल से कार द्वारा नागपुर के लिए रवाना हुये। होशंगाबाद, बैतूल, छिंदवाड़ा होते हुये नागपुर पहुंचे जहां रास्ते-रास्ते भर कांग्रेसजनों ने उनका भव्य स्वागत किया।
श्री पटवारी ने अभा कांग्रेस कमेटी द्वारा आयोजित ‘‘हैं तैयार हम’’ रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी ने भारत जोड़ो यात्रा से पूरे देश को जोड़ने का संदेश दिया, अब कांग्रेस भारत न्याय यात्रा से सामाजिक, आर्थिक और राजनीतिक न्याय की लड़ाई लड़ने जा रही है।। ये लड़ाई समाज के अंतिम पक्ति में खड़े व्यक्ति को आगे लाने की लड़ाई है। इस रैली में मप्र से हजारों हमारे कांग्रेस साथियों ने भाग लिया है। कांग्रेस पार्टी पूरी एकजुटता के साथ आगे बढ़ रही है। हम देश से नफ़रत मिटाने और अमन चौन क़ायम करने का संकल्प लेकर आगे बढ़ रहे हैं। कांग्रेस पार्टी ने तब भी देश को आज़ाद कराया था, कांग्रेस पार्टी ही अब भी देश को नफ़रत की बेड़ियों से आज़ाद कराने जा रही है। ?मज़बूत कांग्रेस मतलब मज़बूत देश३हम सब इस देश की नींव हैं, हम सब इस देश में ख़ुशहाली के लिये संकल्पित हैं।


Share This Post

Leave a Comment