Explore

Search
Close this search box.

Search

Monday, April 15, 2024, 5:00 am

Monday, April 15, 2024, 5:00 am

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

गुलाबी शहर में आकर मैं गुलाबी हो गई हूँ: मलाइका अरोड़ा

Share This Post

जयपुर, 10 जून 2023। जयपुर स्थित द पैलेस होटल में माइंड ब्लोइंग फिल्म प्रमोशन्स की ओर से मिस एंड मिसेज एल्यूरिंग ब्यूटी ऑफ राजस्थान एवं नेशनल डायनॉमिक अवॉर्डस सीजन 2 का आयोजन किया गया. बाॅलीवुड स्टार सुनील शेट्टी और ग्लैमर क्वीन मलाइका अरोड़ा भी उपस्थित थेI

मलाइका ने कहा कि आप ने गुलाबी शहर में बुलाया इसके लिए बहुत बहुत धन्यवाद। मैं भी यहां आकर गुलाबी हो गई हूं। नेशनल डायनमिक अवॉर्ड्स के विजेताओं को मेरी ओर से बधाई। फैंस की ओर से जो भी प्यार मिलता है वही हमारी ताकत होता है।

सुनील शेट्टी ने कहा कि जयपुर बहुत अच्छी जगह है और यहां का खाना बहुत अच्छा है। उन्होंने आगे कहा कि ओटीटी पर अच्छा टेलेंट आ रहा है।

ग्लैमर और फैशन से भरपूर इस कार्यक्रम में जाने-माने बाॅलीवुड स्टार सुनील शेट्टी, बॉलीवुड की ग्लैमर क्वीन मलाइका अरोडा के साथ ही एक्टर विशाल कोटियान, फिल्म डायरेक्टर अमन प्रजापत और एक्टर योगीराज ने शिरकत की। ग्लैमरस ब्यूटी पेजेंट में 10 से ज्यादा खूबसूरत माॅडल्स ने हिस्सा लिया और लेटेस्ट फैशन वियर में अपनी खूबसूरती का प्रदर्शन किया साथ ही जजेज के सवालों के बेहद चतुराई से जवाब भी दिए। शो के मुख्य अतिथि राज खान, फर्स्ट इंडिया न्यूज चैनल के हेड जगदीश चन्द्रा, व्यवसायी और समाजसेवी जे.डी. माहेश्वरी, पवन गोयल, जुगल अग्रवाल रहे।

मिस एल्यूरिंग ब्यूटी ऑफ राजस्थान सीजन-2 की विजेता पारुल शर्मा रही। फस्र्ट रनर अप सानिया अब्बासी और सेकेंड रनर अप लवीना चोइथरमानी रहीं। इसी प्रकार मिसेज एल्यूरिंग ब्यूटी ऑफ राजस्थान सीजन-2 की विजेता वर्षा गुर्जर रही और फस्र्ट रनरअप रितु शर्मा और सेकेंड रनर अप सुमित्रा मीना रहीं।

ब्यूटी पेजेंट के साथ ही नेशनल डायनामिक अवॉर्ड सेरेमनी का आयोजन भी किया गया। इसमें विभिन्न क्षेत्रों में उत्कृष्ट कार्य करने वाली विभूतियों – जे.डी. माहेश्वरी, पवन गोयल, कृपा राम गहलोत, जुगल अग्रवाल, राजेश सैनी, आदि को नेशनल डायनॉमिक अवार्ड दिए गए।

शो के आयोजक जालौर जिले के भीनमाल जैसे छोटे से गांव से निकलकर बाॅलीवुड में बतौर फिल्म प्रोड्यूसर अपनी पहचान बनाने वाले और मांइड ब्लोइंग स्टूडियो के प्रमोटर अनिल कुंदनमल जी जैन, मांइड ब्लोईंग स्टूडियो के डायरेक्टर सौरभ प्रजापत और खुश अनिल जैन ने बताया कि यह शो राजस्थान के टेलेंटेंड लोगों को प्रमोट करने के लिए आयोजित किया गया। अनिल जैन वर्तमान में बॉलीवुड फिल्में और म्यूजिक एल्बम भी बना रहे हैं।


Share This Post

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com