Explore

Search
Close this search box.

Search

Wednesday, April 24, 2024, 2:30 am

Wednesday, April 24, 2024, 2:30 am

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

पुरानी रंजिश के चलते यात्री बस पर आधा दर्जन लोगों ने किया हमला

Share This Post

पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर शुरू की मामले की जांच

छतरपुर। जिले के किशनगढ़ थाना क्षेत्र में पुरानी रंजिश के चलते करीब आधा दर्जन लोगों के द्वारा यात्री बस में तोड़-फोड़ और हवाई फायरिंग कर दहशत फैलाने की घटना सामने आई है। हमला करने वालों में से एक आरोपी को स्थानीय लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। पुलिस ने 6 लोगों पर मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक अंशी कंपनी की बस क्रमांक आरजे 46 पीए 1700 पन्ना जिले के पवई से यात्रियों को लेकर दिल्ली जा रही थी। इसी दौरान जब बस के चालक ने किशनगढ़ थाना क्षेत्र के संत सलैया गांव के पास मौजूद एक मंदिर में पूजा करने के लिए बस को रोका तभी हथियारों से लैस होकर आए राजेन्द्र व्यास, छोटू रैकवार, भोले चौधरी, आमिल चौधरी, छुट्टे महाराज और अनूप कुमार बर्मन ने बस में तोड़-फोड़ कर दी। इतना ही नहीं हमलावरों ने कट्टे से फायरिंग भी की जिस कारण से बस के यात्री दहशत में आ गए। घटना को अंजाम देकर हमलावर भाग रहे थे तभी गांव के लोगों की मदद से एक हमलावर को पकड़ लिया गया। घटना की जानकारी किशनगढ़ थाना पुलिस को दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुुंची पुलिस ने पकड़े गए हमलावर को हिरासत में ले लिया और उसके पास मौजूद कट्टे को जप्त कर लिया। फरियादी योगेश गजरौलिया की रिपोर्ट पर पुलिस ने सभी हमलावरों पर धारा 294, 323, 506, 427 336, 34 आईपीसी के तहत मामला पंजीबद्ध कर मामले की जांच शुरू कर दी है। मामले के फरियादी योगेश गजरौलिया ने बताया है कि हमला क्यों किया गया इसके सही कारण तो सामने नहीं आए हैं, लेकिन आशंका है कि बस संचालन को लेकर वैर रखने वाले लोगों के इशारे पर इस घटना को अंजाम दिया गया है।

इनका कहना

किशनगढ़ थाना क्षेत्र में यात्री बस में तोड़-फोड़ और हवाई फायरिंग किए जाने की घटना सामने आई है। पुलिस ने इस मामले में 6 लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है। प्रथम दृष्टया मामला पुरानी रंजिश का प्रतीत हो रहा है, पुलिस सभी पहलुओं की जांच कर रही है।

अमित सांघी, एसपी, छतरपुर


Share This Post

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com