Explore

Search
Close this search box.

Search

Sunday, May 19, 2024, 4:27 am

Sunday, May 19, 2024, 4:27 am

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

ग्रीनप्लाई इंडस्ट्रीज ने जीरो इमिशन प्रोडक्ट श्रेणी के लिए नए अभियान का अनावरण जूनियर एनटीआर के साथ किया

जूनियर एनटीआर
Share This Post

राष्ट्रीय, 12 सितंबर 2023: ग्रीनप्लाई इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड, भारत की सबसे बड़ी इंटीरियर इंफ्रास्ट्रक्चर कंपनियों में से एक, इनोवेटिव जीरो इमिशन (E-0) उत्पाद श्रेणी के लिए अपने नए ब्रांड प्रचार के साथ एक रोमांचक नई यात्रा पर निकली है। टेलीविजन कमर्शियल (TVC) ने एक ऐसे भारतीय कमर्शियल स्टार, एन. टी. रामा राव जूनियर के मोहक करिश्मे को प्रकट किया है, जो भारत के सबसे सफल कमर्शियल स्टारों में से एक हैं। ग्रीनप्लाई वुड-पैनल उद्योग के भीतर विज्ञापन का एक ट्रेंडसेटर रहा है, और इस साझेदारी के साथ, यह एक और विशेष उपलब्धि है।जूनियर एनटीआर

ग्रीनप्लाई ने वर्ष 2021 में भारत की अपनी तरह की पहली शून्य-उत्सर्जन प्लाईवुड रेंज पेश की, जिसने लकड़ी के पैनल उद्योग में उत्पाद नवाचारों के लिए नए मानक स्थापित किए है। ब्रांड का नया टीवी विज्ञापन धूम मचाने के लिए तैयार है, जिसमें जूनियर एनटीआर को एक ऐसे नायक के रूप में दिखाया गया है जो हेल्थी इंटीरियर का चैंपियन है। दो कारपेंटर्स की कहानी, जो एक तेलुगू सुपरस्टार के साथ एक नाटकीय मुठभेड़ के बाद ग्रीनप्लाई के लाभों की खोज करते हैं, निश्चित रूप से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देगी, जो एक दक्षिण भारतीय ब्लॉकबस्टर के विद्युतीकरण आकर्षण की याद दिलाती है।

विज्ञापन में एक हलचल भरी वर्कशॉप दिखाई देती है, जहां दो कारपेंटर आम प्लाईवुड के साथ मेहनत से काम करते हैं। उनकी परेशानी प्लाइवुड से निकलने वाले हानिकारक उत्सर्जन से स्पष्ट हो जाती है, जिससे आंखों में जलन और सांस लेने में कठिनाई होती है। एक सच्चे एक्शन-हीरो की तरह, जूनियर एनटीआर प्रवेश करते हैं, आत्मविश्वास से अपने कटआउट की ओर बढ़ते हैं, और एक बोल्ड किक के साथ, वह सामान्य हानिकारक इमिशन प्लाईवुड से बनी लकड़ी के कटआउट को गिरा देते हैं और सामान्य हानिकारक इमिशन प्लाईवुड पर जीत की घोषणा करते हैं। कारपेंटरों को एक पल में समझ आ आता है, जो एकजुट होकर उसके साथ हो जाते हैं।

TVC में जूनियर एनटीआर और ग्रीनप्लाई जीरो एमिशन प्लाइवुड को एक नायक के रूप में दर्शाया गया है, जो साधारण प्लाइवुड से होने वाले हानिकारक उत्सर्जन से लड़ता है और उपभोक्ताओं को इसके हानिकारक प्रभावों से बचाता है।

मिस्टर मनोज तुलसियान, ग्रीनप्लाई इंडस्ट्रीज़ के संयुक्त प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी ने इस सहयोग पर ख़ुशी व्यक्त करते हुए कहा, “ग्रीनप्लाई इंडस्ट्रीज़ हमेशा प्लाईवुड उद्योग में नवाचार की प्रमुख भूमिका में रही है। हमारी जीरो इमिशन प्रोडक्ट रेंज हमारे उत्पाद नवाचार और हमारे उपभोक्ताओं की भलाई के प्रति हमारी प्रतिबद्धता का सबूत है। हमें इस बात पर गर्व है कि हमारे ब्रांड एंबेसडर के रूप में जूनियर एनटीआर हैं, क्योंकि ग्रीनप्लाई और जूनियर एनटीआर दोनों प्राकृतिक संवेदनशीलता और पर्यावरण के प्रति गहरे समर्पण के साथ-साथ संविदानिक मूल्यों को साझा करते हैं। हम यकीन हैं कि उनकी करिश्माई पैन-इंडिया प्रतिष्ठा हमें व्यापक दर्शकों तक पहुंचने और घर की इंटीरियर में पर्यावरण-अनुकूल उत्पादों की महत्वपूर्ण भूमिका के बारे में अधिक जागरूकता पैदा करने में मदद करेगी।”

जैसा कि ग्रीनप्लाई नवाचार की सीमाओं को आगे बढ़ा रहा है, जूनियर एनटीआर के साथ यह सहयोग ब्रांड की यात्रा में एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है। ग्रीनप्लाई द्वारा एक व्यापक डिजिटल कैम्पेन प्रसारण प्रयास को एक बहुआयामी दृष्टिकोण के साथ डिज़ाइन किया गया है। यह व्यापक रणनीति लक्षित दर्शकों तक पहुंचेगी, मुख्य प्रभावकारियों का सहारा लेगी, और डिजिटल परिदृश्य की पूरी क्षमता का उपयोग करेगी।

ग्रीनप्लाई के मजबूत डिजिटल मौजूदगी के अलावा, यह भी ऑउट-ऑफ-होम (OOH) चैनल्स और विभिन्न ऑन-ग्राउंड पहलों के माध्यम से 35 से अधिक शहरों में अभियान की प्रभावी प्रक्रियाओं का निर्देशन कर रहा है। यह बहु-मुख्याधिकृत प्रस्ताव यह सुनिश्चित करेगा कि मुख्य संदेश शहरी और अर्ध-शहरी क्षेत्रों में गहराई तक पहुंचे, जो जनसंख्या के विविध वर्ग के साथ प्रतिध्वनित होगा। टेलीविजन, ग्रीनप्लाई के अभियान में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए, इसके अंत उपभोक्ताओं के साथ सीधे जुड़ने का गतिशील माध्यम के रूप में कार्य कर रहा है। इस माध्यम से, ग्रीनप्लाई का उद्देश्य है कि वह हेल्थी इंटीरियर को प्रोत्साहित करने के साथ जीरो इमिशन प्रोडक्ट्स के अपने संदेश को फैला पाए। यह रोमांचक टीवी अभियान उत्साह जगाने और कंपनी के मिशन, राष्ट्र भर में पर्यावरण-अनुकूल रहने की जगह बनाने की दिशा में आगे बढ़ने का काम करेगा।


Share This Post

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com