Explore

Search
Close this search box.

Search

Friday, April 19, 2024, 6:52 pm

Friday, April 19, 2024, 6:52 pm

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

शिवराज सिंह चौहान रायसेन में आयोजित होली मिलन समारोहll

शिवराज सिंह चौहान
Share This Post

जब तक सांस चलेगी, जनता जनार्दन की सेवा करूंगा

*दूसरी होली मोदी जी के साथ 4 जून को खेलेंगे*

*मोदी जी दुनिया के नंबर वन नेता हैं*

*विदिशा बनेगा आदर्श संसदीय क्षेत्र*

* शिवराज सिंह चौहान*

भोपाल, 29/03/2024। पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को विदिशा लोकसभा की सांची विधानसभा के रायसेन में आयोजित होली मिलन समारोह में शिरकत की। पूर्व सीएम ने यहां सभी को रंगों के पर्व होली और भाईदूज की शुभकामनाएं दी। साथ ही समारोह में श्री चौहान ने वृंदावन से आए कलाकारों के साथ फाग गीत पर जमकर थिरके। इस दौरान पूर्व सीएम ने कहा कि, हर साल होली के रंग मामा के संग मनाएं, होली आनंद का त्यौहार है, होली मस्ती का त्यौहार है, स्नेह का त्यौहार है, होली एक ऐसा त्यौहार है जब सारे मतभेद भूल जाते है। दोनों बाहें फैलाकर एक दूसरे को गले लगा लेते हैं। परमपिता परमेश्वर से प्रार्थना है कि, होली के ये रंग आपके जीवन में खुशियों के रंग भर दें।शिवराज सिंह चौहान

*दूसरी होली 4 जून को खेलेंगे*

पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, एक होली अभी यहां खेली जा रही है और दूसरी होली मोदी जी से संग 4 जून को खेलेंगे। उन्होंने कहा कि, मोदी जी के नेतृत्व में देश तेज़ गति से आगे बढ़ रहा है और मोहन जी के नेतृत्व में प्रदेश भी विकास के रंगों में रंग रहा है। मेरा भी संकल्प है कि, जब तक मेरी सांस चलेगी अपनी जनता जनार्दन की सेवा करता रहूंगा। माताओं-बहनों, भांजे-भांजियां, युवा, किसान और गरीब के लिए सदैव काम करता रहूंगा। हम राजनीति में इसलिए काम कर रहें हैं, क्योंकि जनता की जिंदगी में दुख तकलीफ नहीं रहें। मेरे लिए जनता ही भगवान है, जनता की सेवा मतलब भगवान की सेवा।

*विदिशा संसदीय क्षेत्र को आदर्श बनाएंगे*

पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, विदिशा-रायसेन संसदीय क्षेत्र को आदर्श लोकसभा क्षेत्र बनाना है। यहां के हर एक शहर, हर एक ग्राम को आदर्श बनाना है। उन्होंने कहा कि, आदर्श लोकसभा क्षेत्र बनाने में आप सभी का सहयोग भी चाहिए और यहां विकास की गंगा बहाने में मैं भी कोई कसर नहीं छोड़ूंगा। पूर्व सीएम ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि, कांग्रेस के जमाने में न तो बिजली थी, न सड़क थी और ना ही पानी की कोई व्यवस्था थी, लेकिन भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने विदिशा क्षेत्र और प्रदेश को अग्रणी राज्य की पंक्ति में लाकर खड़ा कर दिया है। राम मंदिर का निमंत्रण कांग्रेस को भी मिला था, लेकिन मैडम सोनिया और राहुल बाबा ने कहा हम नहीं जाएंगे। कांग्रेस के तो करम ही फूटे हैं, ऐसी कांग्रेस देश का भला नहीं कर सकती है। इसलिए हर विचारवान नेता अपने देश के विकास के लिए भाजपा के संग है।शिवराज सिंह चौहान

*जीत का गुल्लक*

पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान चुनाव प्रचार या कार्यक्रमों में सम्मिलित होने जहां-जहां भी जा रहें हैं, वहां उन्हें बहनों का अपार स्नेह और प्यार मिल रहा है। बहनें अपने भैया को तिलक लगाकर आरती उतार रहीं हैं, उनके सिर पर हाथ रख रही हैं और चुनाव लड़ने के लिए उनके हाथ में पैसे भी रख रहीं हैं। वहीं भांजे-भांजियां तो मामा-मामा कहकर शिवराज से लिपट रहें हैं और विजय भवः का गुल्लक भेंट कर रहें हैं। शुक्रवार को भी रायसेन में आयोजित होली मिलन समारोह में बहनों और भांजे-भांजियों ने भैया शिवराज का भव्य स्वागत किया और उन्हें जीत का आशीर्वाद दिया।

*मोदी जी दुनिया के नंबर वन नेता हैं*शिवराज सिंह चौहान

पूर्व मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, मोदी जी दुनिया के नंबर वन नेता हैं और भाजपा नंबर वन पार्टी है। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में गौरवशाली, वैभवशाली, शक्तिशाली और विकसित भारत का निर्माण हो रहा है। वर्ष 2014 से पहले कहीं भी भारत को मान-सम्मान नहीं मिलता था, भारत को घोटालें और भ्रष्टाचार के नाम से जाना जाता था, लेकिन मोदी जी के प्रधानमंत्री बनने के बाद से ही दुनिया भर में भारत का डंका बज रहा है। दुनिया के कोने-कोने में मोदी-मोदी के नारे लग रहे हैं, ये केवल मोदी जी का सम्मान नहीं है बल्कि देश की 140 करोड़ जनता का सम्मान है। जम्मू-कश्मीर से धारा 370 समाप्त हो गई, तीन तलाक को खत्म कर दिया गया और 500 साल के संकल्प को पूरा करते हुए आयोध्या में भव्य व दिव्य राममंदिर का निर्माण हुआ और रामलला विराजमान हुए। मोदी जी युगपुरूष हैं और उनके नेतृत्व में ही अब विकसित भारत का संकल्प भी पूरा होगा। इसलिए श्रीमान नरेन्द्र मोदी जी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाना है।


Share This Post

Leave a Comment

Digitalconvey.com digitalgriot.com buzzopen.com buzz4ai.com marketmystique.com