Explore

Search
Close this search box.

Search

Tuesday, July 16, 2024, 11:21 am

Tuesday, July 16, 2024, 11:21 am

Search
Close this search box.
LATEST NEWS
Lifestyle

कांग्रेस पार्टी सत्ता की भूखी है, वह देश के विकास और प्रगति को रोकना चाहती है- ज्योतिरादित्य सिंधिया

ज्योतिरादित्य सिंधिया
Share This Post

कांग्रेस पार्टी सत्ता की भूखी है, वह देश के विकास और प्रगति को रोकना चाहती है
अबकी बार 400 पार का नारा देश का मिशन बन गया है
किसान हो या अन्य वर्ग सबको मिल रहा है जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ
–  ज्योतिरादित्य सिंधिया

शिवपुरी, 23/04/2024। केन्द्रीय मंत्री व गुना से लोकसभा प्रत्याशी श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पिछोर विधानसभा क्षेत्र के मायापुर, मुहासा व अन्य गांवों में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि अबकी बार 400 पार का नारा देश का मिशन बन गया है। देश में तीसरी बार जनता की मदद से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने वाली है। गुना लोकसभा क्षेत्र की भी बड़ी भूमिका रहने वाली है।

केन्द्रीय मंत्री श्री सिंधिया ने कहा कि देश में हो रहे विकास कार्य बताते हैं कि किस तरह से भाजपा की डबल इंजन सरकार ने हर वर्ग की चिंता की है। नुक्कड़ सभा के दौरान केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने हर वर्ग का ध्यान रखा है। आज किसान हो या महिला या कोई गरीब हो या युवा सबको विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं और अवसंरचना विकास से लाभ मिल रहा है। सभा के दौरान श्री सिंधिया ने सभी क्षेत्रवासियों से अपील करते हुए कहा कि वह 7 मई को घरों से ज्यादा से ज्यादा संख्या में निकलकर मोदी जी के हाथों को मजबूत करते हुए कमल के चिंह पर अपने वोट का बटन दबाएं और भाजपा को जिताएं। इस वोट से अपने लोकप्रिय प्रधानमंत्री मोदी जी के हाथों को मजबूत करें।

देश में हो रहे विकास से गुना भी अछूता नहीं
केन्द्रीय मंत्री श्री सिंधिया ने कहा कि मध्य प्रदेश में डबल इंजन सरकार का फायदा मिल रहा है। देश में जो विकास कार्य हुए हैं उससे गुना लोकसभा संसदीय क्षेत्र भी अछूता नहीं है। यहां हर वर्ग के कल्याण के लिए विभिन्न योजना चल रही हैं जिसमें प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना हो, चाहे प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना व लाडली बहना योजना हो इन सब का लाभ हर वर्ग को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की मदद से आज महिलाओं को 10 करोड़ महिलाओं को उज्ज्वला योजना का लाभ मिल रहा है। आज गरीब वर्ग के लोगों के लिए आयुष्मान योजना के माध्यम से 5 लाख रुपए के स्वास्थ्य की मोदी गारंटी मिलती है।
मैंने दर्जी की तरह शिवपुरी-पिछोर विधानसभा में सड़कों का जाल बुना है

उन्होंने कहा कि “जैसे दर्जी एक-एक धागे से कपड़ा बनाता है वैसे ही मैंने एक दर्जी के रूप में पिछोर और शिवपुरी क्षेत्र में सड़कों का जाल बनाया है। पांच सब स्टेशन बनवाए, करीब 150 करोड़ रूपए की लागत से 236 किलोमीटर की सड़कें बनवाई और एनटीपीसी एवं एनटीपीआई कॉलेज शुरू करवाया और ग्वालियर से देवास का हाईवे बनवाया जिससे आपके क्षेत्र को विकास के नए स्रोत मिले। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के किसी भी प्रधानमंत्री जी ने गरीब, युवा, अन्नदाता और नारी शक्ति के बारे में नहीं सोचा पर जब प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने 2014 में प्रधानमंत्री की शपथ ली तब से हर जाति और हर वर्ग के विकास के लिए काम कर रहे हैं।


Share This Post

Leave a Comment